बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर इस वक्त 64 साल हैं, लेकिन उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि बढ़ती उम्र के साथ वे और भी जवां होते जा रहे हैं। ऐसे में उन्हें ट्रोल करने वालों की भी कमी नहीं है। कुछ लोगों का कहना है कि अनिल कपूर जवान दिखने के लिए सांप का खून पीते हैं। हालांकि इस बात में कोई सच्चाई नहीं है। 

दरअसल हाल ही में अरबाज खान के टॉक शो Pinch में अनिल कपूर ने शिरकत की. इस शो पर अनिल कपूर ने अपनी लाइफ से जुड़े कई मजेदार सवालों के जवाब दिए। अनिल कपूर ने उन लोगों को भी जवाब दिया है जो ये कहते हैं कि यंग दिखने के लिए वह हमेशा प्लास्टिक सर्जन के साथ ही रहते हैं और सांप का खून पीते हैं। इस शो के एक सेगमेंट में अरबाज ने अनिल कपूर को कुछ लोगों का रिकॉर्डेड वीडियो दिखाया। इस वीडियो लोग अनिल के लुक को लेकर अलग-अलग बातें कह रहे हैं। 

एक शख्स ने वीडियो में कहा - उन्हें ब्रह्मा जी का वरदान मिला है। तो वहीं दूसरे ने कहा - मुझे लगता है कि वह अपने प्लास्टिक सर्जन के साथ ही रहते हैं। एक और शख्स ने कहा - मुझे लगता है कि वह सांप का खून पीते हैं ताकि यंग दिखें। अनिल कपूर ने अरबाज खान की इन बातों को सुनने के बाद पूछा कि ये सवाल वाकई आए हैं या फिर आप लोगों ने पैसे देकर ये सब कहने को कहा है? अनिल कपूर ने आगे कहा- वो कहते हैं न कि बहुत दिया देने वाले ने, आंचल में नहीं समाए। ऊपर वाले ने बहुत कुछ दिया है लाइफ में पर्सनली, प्रोफेशनली, फाइनेंश्ली इतना कुछ दिया है कि यह मदद करता है कि आप कैसे नजर आते हैं। हर कोई उतार-चढ़ाव से गुजरता है, लेकिन मैं खुशनसीब हूं।