एक स्कूल के कक्षा 2 के बच्चे को गोलगप्पा खाना (golgappa eating) काफी भारी पड़ गया। क्योंकि उसके इस काम से प्रिंसिपल इतना नाराज हुआ कि उसें स्कूल की छत (Teacher hanged student) से उल्टा लटका दिया। जैसे इस मामले का फोटो और वीडियो वायरल (video viral) हुआ वैसे ही हड़कंप मच गया। यह मामला यूपी के मिर्जापुर का है। लेकिन अब बच्चे के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल और प्रबंधक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।  

खबर है कि अहरौरा के बूढ़ादेई निवासी रंजीत यादव का पुत्र सोनू यादव सद्भावना प्राइवेट स्कूल (Private School) में कक्षा 2 में पढ़ता है। सोनू गुरुवार को दोपहर में स्कूल से बाहर निकलकर गोलगप्पा खाने चला गया। इसका पता विद्यालय संचालक और प्रिंसिपल मनोज को लग गया। इसके बाद प्रिंसिपल ने सोनू को अपने पास बुलाया और दूसरी मंजिल पर ले गया। इसके बाद दूसरी मंजिल के बरजे से प्रिंसिपल मनोज ने सोनू के पैर पकड़ कर उल्टा लटका दिया। इसका वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया।

अब इस मामले में सोनू के पिता ने बच्चे को स्कूल नहीं भेजने और प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस को तहरीर दी। सोनू के पिता रंजीत ने आरोप लगाया कि पहले भी स्कूल में सोनू की बेवजह पिटाई की गई थी। पिता रंजीत की तहरीर पर पुलिस ने  धारा 352 506 भा.द.वि 75 जेजे एक्ट 2015 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।