महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर एक कार का वीडियो शेयर किया है जिस पर काफी बहस हो रही है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है भारतीय –अमेरिकी प्योर गोल्ड फेरारी कार के साथ। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पहले भी यह दिखाई दिया था।

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मुझे नहीं पता कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर क्यों वायरल रहा है। जबकि यह एक सबक कि आप अमीर हैं तो अपना पैसा ऐसे खर्च नहीं करें"

वीडियो में एक व्यक्ति इतालवी लक्जरी स्पोर्ट्स कार को सार्वजनिक रूप से दिखा रहा है और कई लोग इसके आसपास इकट्ठा हैं। लोग इस सुपर महंगी कार की तस्वीरें खींच रहे हैं और वीडियो शूट कर रहे हैं। इस वीडियो में दो आदमी बैठे हैं। वहां मौजूद लोगों में एक इसे प्योर गोल्ड फेरारी कार भी बताता है।

लगभग 24 घंटे के समय में आनंद महिंद्रा की पोस्ट को 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 7 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। महिंद्रा की पोस्ट ने उनकी इस बात का समर्थन किया कि कार पर सोने की कोटिंग के खर्च करना बेकार है। तो कुछ यूजर्स इससे असहमत भी दिखाई दिए।

अमीरों के बीच अपने वाहनों की बॉडी पर कलर के रूप में सोने का उपयोग करना असामान्य बात नहीं है। दुनियाभर में दुबई जैसी जगहों के उदाहरण हैं, जहां इसे फैशन स्टेटमेंट के तौर पर भी देखा जाता है। हालांकि, ज्यादातर मामलों में यह प्योर गोल्ड नहीं होता है, बल्कि सोने की विनाइल कोटिंग होती है जो वाहनों को सोने की तरह दिखती है।