अब तक आपने सोशल मीडिया के जरिए सुर्खियों में आने वाले कई लोगों के बारे में सुना होगा, लेकिन आज हम एक ऑटो ड्राइवर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी कहानी सुनकर आपको सुखद आश्चर्य होगा। दरअसल, केरल के सुनील नामक ड्राइवर ने अपने ऑटो को महिंद्रा स्कॉर्पियो की शक्ल दे रखी है। सुनील की इस हुनर को महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा ने हाथों हाथ लिया है और उन्हें 4 व्हीलर महिंद्रा सुप्रो मिनी वैन गिफ्ट में दिया है। इस वैन की कीमत वर्तमान में करीब 5 लाख रुपए है।

दरअसल, 19 मार्च को मुंबई के रहने वाले ट्विटर यूजर अनिल ने अपने हैंडल से एक ऑटो की फोटो शेयर की थी जिसे पीछे से स्कॉर्पियो की शक्ल दी गई थी। अनिल ने तस्वीर को आनंद महिंद्रा को टैग करते हुए लिखा कि, इस फोटो से पता चलता है कि भारत की सड़कों पर स्कॉर्पियो का डिजाइन कितना फेमस है। आनंद महिंद्रा ने रिप्लाई में धन्यवाद कहा और ड्राइवर का पता लगाने की बात कही।

इसके करीब डेढ महीने बाद आनंद महिंद्रा ने बताया कि उनकी टीम ने थ्री व्हीलर स्कॉर्पियो के ऑटो ड्राइवर को ढूंढ निकाला। ऑटो ड्राइवर का नाम सुनील है और केरल के रहने वाले हैं। आंनद महिंद्रा ने सुनील को महिंद्रा सुप्रो मिनी वैन गिफ्ट की है। अब वे मोडिफाइड ऑटो को महिंद्रा के म्यूजियम में रखेंगे। उन्होंने क्रिएटिव ऑटो ड्राइवर सुनील की तस्वीर भी शेयर की, जिसमें सुनील को नई गाड़ी दी गई है। आनंद ने इस मुहिम के लिए सभी ट्विटर यूजर्स का शुक्रिया भी अदा किया है।