पवित्र रिश्ता में अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे। इसी शो के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए थे। ऐसे में अब सुशांत की पहली बरसी से पहले एक्ट्रेस ने खुद की एक फोटो शेयर की है। अंकिता बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं। वह कंगना रनौत के साथ मणिकर्णिका फिल्म में नजर आ चुकी हैं। भले आज सुशांत इस दुनिया में ना हों लेकिन एक्ट्रेस अलग अलग अंदाज में सुशांत को आज भी याद करती हैं। ऐसे में सुशांत की बरसी से पहले एक्ट्रेस ने एक खास कैप्शन के साथ अपनी फोटो शेयर की है।

अंकिता ने जो फोटो शेयर की है उसमें वह समुद्र के किनारे खड़ी दिख रही हैं, एक्ट्रेस रेड जैकेट और लोअर में दिख रही हैं। फोटो में काफी बादल भी देखे जा सकते हैं, ऐसा लग रहा है कि वह मौसम का मजा ले रही हैं। लेकिन एक्ट्रेस ने इस फोटो के साथ जो कैप्शन लिखा है वो सबका ध्यान खींच रहा है। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि दूरी मायने नहीं रखती, क्योंकि दिन के अंत में, हम सब एक ही आसमान के नीचे हैं। फैंस कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस इस पोस्ट के जरिए सुशांत के फैंस को खास मैसेज दे रही हैं। फैंस अंकिता की इस पोस्ट तरह तरह से कमेंट कर रहे हैं और फोटो को काफी पसंद भी कर रहे हैं।

3 जून को अंकिता ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिससे फैंस हैरान हो गए थे। अंकिता लोखंडे ने पोस्ट करके बताया है कि वह कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से दूर जा रही हैं। एक्ट्रेस ने लिखा था कि यह अलविदा नहीं है यह आपसे बाद में मिलेंगे। अंकिता के इस पोस्ट से फैंस काफी परेशान हो गए थे। हाल ही में पवित्र रिश्ता को 12 साल हुए हैं, ऐसे में अंकिता ने लाइव चैट में सुशांत को याद किया था। अंकिता ने कहा था कि सुशांत आपके बिना पवित्र रिश्ता अधूरा था, इस दौरान वह काफी इमोशनल भी नजर आई थीं। वहीं, सुशांत के निधन के बाद एक्ट्रेस खुलकर एक्टर के पक्ष में उतरी थीं, और कहा था कि वह डिप्रेशन में आकर कभी सुसाइड नहीं कर सकता था। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को सुसाइड तर ली थी।