असम हाईवे पर पूरनपुर गेट पुलिस चौकी के पास सोमवार रात हुए हादसे में बाइक सवार खाद व्यापारी दामोदर (40) की मौत हो गई। जबकि उनके चाचा पुत्तूलाल गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। दोनों बरात में शामिल होने के बाद बाइक पर अपने घर लौट रहे थे। बाइक चलाते समय व्यापारी हेलमेट नहीं लगाए थे।


गजरौला थाना क्षेत्र के मानपुर हटुआ गांव निवासी खाद व्यापारी दामोदर की सराय में दुकान है। सोमवार रात दामोदर अपने चाचा पुत्तूलाल (66) के साथ एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने शहर में डिग्री कॉलेज चौराहे के पास स्थित बरातघर गए थे। वहां से रात करीब 11 बजे चाचा-भतीजे बाइक पर घर लौट रहे थे।

रास्ते में असम हाईवे पर पूरनपुर गेट पुलिस चौकी के पास उनकी बाइक में किसी वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची सुनगढ़ी पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल भिजवा दिया। जहां दामोदर को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि उनके चाचा पुत्तूलाल की हालत नाजुक बताई जाती है।


उधर, इंतजार करने के बाद चचेरे भाई मनोज ने दामोदर के मोबाइल पर फोन किया। तब परिवार के लोगों को हादसे का पता लगा और कुछ देर बाद ही परिजन अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने मंगलवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद दामोदर का शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। उनके घर में पत्नी शकुंतला, दो बेटी नेहा व पायल औ दो बेटे सुमित व पंकज हैं।