भारत के सबसे तेजी से बढ़ रहे इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ब्राण्‍ड एएमओ इलेक्ट्रिक बाइक्‍स ने अपने नये इलेक्ट्रिक स्‍कूटर/बाइक जॉन्‍टी प्‍लस का अनावरण किया है। यह पेशकश भारत में भरोसेमंद, स्‍थायित्‍वपूर्ण और किफायती ई-मोबिलिटी सॉल्‍यूशंस देने की दिशा में एएमओ इलेक्ट्रिक बाइक्‍स का एक अन्‍य महत्‍वपूर्ण कदम है।

मिलेंगे ये धांसू फीचर्स

एर्गोनॉमिक डिजाइन, स्‍टाइल और किरदार के परफेक्‍ट मेल से तैयार जॉन्‍टी प्‍लस एक 60 वी/40 एएच एडवांस्‍ड लीथियम बैटरी से पावर्ड है। इसका हाई रन डिस्‍टेन्‍स ग्राहकों को शहरी एडवेंचर्स की खोज के लिये प्रोत्‍साहित करता है। इस ई-बाइक में एक हाई-परफॉर्मेंस मोटर, क्रूज कंट्रोल स्विच, इले‍क्‍ट्रॉनिक असिस्‍टेड ब्रेकिंग सिस्‍टम (ईएबीएस), एंटी-थेफ्ट अलार्म, और सटीक डिटेल्‍स वाला एक मजबूत चेसिस है। अन्‍य फीचर्स में एक टेलीस्‍कोपिक फॉर्क सस्‍पेंशन, हाई ग्राउंड क्‍लीयरेंस, साइड स्‍टैण्‍ड सेंसर, सेंट्रल लॉकिंग, फ्रंट डिस्‍क ब्रेक, डीआरएल लाइट्स और एक इंजन किल स्विच शामिल हैं।

120 km की रेंज

जॉन्‍टी प्‍लस 120 से ज्‍यादा किलोमीटर की औसत रेंज देती है। इसमें एक ब्रशलेस डीसी मोटर है, जो तेजी से चार्ज होती है और फुल चार्ज होने में अधिकतम 4 घंटे लेती है। बेहतर सुरक्षा और स्‍टाइल के कारण दूसरों से अलग जॉन्‍टी प्‍लस में एक मोबाइल यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी है। इसमें फिक्‍स्‍ड और पोर्टेबल बैटरी पैक का विकल्‍प होगा।

क्या है कीमत

यह इलेक्ट्रिक बाइक स्‍टाइल, परफॉर्मेंस और सुरक्षा का परफेक्‍ट मेल है। वहीं इसके कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 1,10,460 रुपये (एक्‍स-शोरूम) है।

मिलेंगे 5 कलर ऑप्शन

नई लॉन्‍च हुई यह ई-बाइक तीन साल की वारंटी के साथ आती है। ये 5 कलर वैरिएंट्स रेड-ब्‍लैक, ग्रे-ब्‍लैक, ब्‍लू-ब्‍लैक, व्‍हाइट-ब्‍लैक और येलो-ब्‍लैक में उपलब्ध है।