अमिताभ बच्चन का स्वाब टेस्ट नेगेटिव आया है। उन्हें एक-दो दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। वहीें, अभिषेक बच्चन की भी सभी रिपोट्र्स नेगेटिव आई हैं। उन्हें भी जल्द छुट्टी दी जा सकती है। रिपोट्र्स में कहा गया है कि बुधवार को उनका टेस्ट किया गया, जिसमें अमिताभ—अभिषेक के सभी टेस्ट नेगेटिव आए हैं। 

ऐश्वर्या और उनकी बेटी को अमिताभ-अभिषेक के साथ छुट्टी नहीं दी जाएगी। उन्हें कुछ दिन और अस्पताल में रूकना पड़ सकता है। गौरतलब है कि गत 11 जुलाई को अमिताभ और अभिषेक की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उसी दिन दोनों को भर्ती कराया गया। इसके एक दिन बाद ऐश्वर्या और आराध्या पॉजिटिव आई थीं। उन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया था, लेकिन बाद में अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। अमिताभ के परिवार के अन्य सदस्यों और 26 स्टाफ मेंबर्स की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

वहीं इससे पहले अमिताभ ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसे उनके किसी फैन ने बड़ी ही खूबसूरती से बनाया है। उस फोटो के साथ अमिताभ लिखते हैं- खामोशी की तह में छुपा लो सारी उलझनें को, शोर कभी मुश्किलों को आसान नहीं करता। अब अमिताभ बच्चन ने कम शब्दों में बता दिया है कि मुश्किल सभी की जिंदगी में आती हैं, लेकिन सिर्फ रोने से या फिर गुस्सा करने से कुछ नहीं होगा। कई बार शांति में वो ताकत होती है कि बड़ी-बड़ी उलझनें आसान हो जाती हैं। इस समय अमिताभ बच्चन कोरोना से जंग जरूर लड़ रहे हैं, उनके बेटे अभिषेक,बहू ऐश्वर्या राय और पोती अराध्या भी कोरोना पॉजिटिव हैं, लेकिन वे शांत हैं, उन्हें विश्वास है कि सब जल्द ठीक हो जाएगा।