उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly elections) के पहले और दूसरे चरण के लिए गृहमंत्री अमित शाह प्रचार अभियान की शुरुआत कर दी है। शनिवार को अमित शाह कैराना (Amit Shah in Kairana) पहुंचे और घर-घर घूमकर लोगों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) (BJP) को वोट देने की अपील की। शाह ने कहा कि योगी सरकार की वजह से हमें पलायन कराने वाले लोग पलायन कर गए।

आज कैराना पहुंचने से पहले गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कहा था कि वे आज कैराना पहुंचेंगे। इसके बाद वे वह बागपत और शामली के कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे, फिर वह मेरठ में एक विशेष जनसभा को भी संबोधित करेंगे। पहले और दूसरे चरण में होने वाली वोटिंग के लिए गृहमंत्री अमित शाह कैराना से भाजपा के उम्मीदवार हुकुम सिंह (Hukum Singh) की बेटी मृगांका सिंह (Mriganka Singh) के लिए वोट मांगे। कैराना सीट से ही दिवंगत हुकुम सिंह कई बार भाजपा के टिकट पर चुनाव लडक़र जीत चुके हैं। इस बार भाजपा ने उनकी बेटी को मैदान में उतारा है। 

यहां अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि कैराना में आज का माहौल देखकर मुझे बड़ी शांति मिलती है। पूरे प्रदेश में विकास की एक नई लहर दिखाई देती है। मोदी जी ने जो सारी योजनाएं भेजी हैं उसे योगी जी ने नीचे तक लागू किया है। पहले कैराना में लोग पलायन करते थे। आज लोगों ने कहा कि आज मैं पलायन करने वाले मित्तल परिवार के साथ बैठा था। उन्होंने कहा कि अब हमें कोई भय नहीं है। बता दें कि पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ गृहमंत्री शाह ने जैसे ही डोर-टू-डोर कार्यक्रम (BJP door-to-door program) की शुरुआत की तो समर्थकों के जयश्रीराम और योगी-मोदी जिंदाबाद के नारों से वातावरण भाजपा मय हो गया। रिमझिम बारिश के बीच भारी भरकम समर्थकों के साथ कैराना पहुंचे अमित शाह ने जनता से भाजपा को जिताने की अपील की।