असम प्रदेश भाजपा का संगठनिक कामकाज दूसरे प्रदेशों के लिए नजीर बन रहा है। नर्इ दिल्ली में आयोजित पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के दौरान पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने असम प्रदेश भाजपा के कामकाज की तारीफ करते हुए अन्य राज्यों को इसका अनुशरण करने को कहा है।

पृष्ठ प्रमुख की नियुक्ति, शक्ति केंद्र संयोजकाें का सम्मेलन, बूथ अध्यक्षों का सम्मेलन के आयाेजन की प्रशंसा करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रंजीत दास के रणकौशल की तारीफ की है आैर दूसरे राज्यों से भी इस तरह का कदम उठाने की अपील की है।

पार्टी की दो दिवसीस कार्यकारिणी बैठक में प्रदेश भाजपा की आेर से अपना वक्तव्य रखते हुए रंजीत दास ने पार्टी नेतृत्व का जानकारी दी कि संगठन को निचले स्तर पर मजबूत बनाने के लिए मंगलदै, जोरहाट आैर तेजपुर लोकसभा क्षेत्र में पृष्ठ प्रमुख की नियुक्ति का कार्य पूरा कर लिया गया है आैर अब तक 80 हजार पृष्ठ प्रमुख की नियुक्ति की जा चुकी है। दास ने पार्टी के नेतृत्व का बताया कि कार्य लगातार चल रहा है आैर नवंबर महीने तक करीब तीन लाख पृष्ठ प्रमुखों की नियुक्ति का लक्ष्य पूरा कर लिया जाएगा।


बता दें कि पृष्ठ प्रमुख की नियुक्ति की शुरूआत खुद अमित शाह ने राज्य में आयोजित  एक कार्यक्रम के दौरान की थी। जिसके बाद पार्टी इस काम पर पनी नजर बनाए हुए है। इसके साथ ही बैठक के दौरान शाह ने पार्टी अध्यक्ष दास को कर्इ तरह की सलाह दी। इस संबंध का प्रदेश भाजपा के महासचिव दिलीप सैकिया ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रदेश भाजपा के कार्यकर्ताआें के कामकाज की प्रशंसा की। जो कार्यकर्ताआें मे उत्साह वर्धन का काम करेगा आैर सभी संगठनिक काम काज समय से पहले पूरा कर लिया जाएगा