महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक (Minister Nawab Malik) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Samir Wankhede) के बीच चल रहे विवाद ने अब एक बार फिर नया मोड़ ले लिया है क्योंकि मलिक की बेटी नीलोफर मलिक ने समीर वानखेड़े से जुड़े नए दस्तावेज जारी किए हैं।
नीलोफर मलिक ने सोशल मीडिया पर कथित विवाह प्रमाण पत्र (marriage certificate) और एक शादी के रिसेप्शन (reception invitation card) का निमंत्रण कार्ड साझा किया है, जो वानखेड़े की शादी का होने का दावा करता है।



दस्तावेज के मुताबिक इसे बांद्रा मैरिज रजिस्ट्रार ऑफिस के मैरिज ऑफिसर जेजी बरमेदा ने जारी किया था। कथित प्रमाण पत्र तीन गवाहों के हस्ताक्षर दिखाता है - यासमीन अजीज खान, निखिल छेड़ा, और ग्लेन पटेल - दूल्हे समीर वानखेड़े (Samir Wankhede) और दुल्हन डॉ शबाना कुरैशी (bride Dr Shabana Quraishi) के साथ दिखाई देते हैं।
दूल्हे का नाम "समीर" (श्री दाऊद और श्रीमती जाहेदा वानखेड़े के बेटे) के रूप में सूचीबद्ध किया गया था, और शादी मुंबई के अंधेरी पश्चिम पड़ोस में लोखंडवाला गार्डन में हुई थी।

निलोफर मलिक खान (Nilofer Malik Khan) ने भी जोड़े की शादी के रिसेप्शन कार्ड की एक तस्वीर साझा की। यह कथित तौर पर 7 दिसंबर, 2006 को शाम 7 बजे शुरू होने वाले 'निकाह' अनुष्ठान के साथ और उस शाम के बाद रात का खाना आयोजित किया गया था।
नवाब मलिक की बेटी ने ट्विटर पर टिप्पणी की ''जबकि श्री वानखेड़े और उनके परिजन तमाम सबूतों के बावजूद इनकार कर रहे हैं, यहां एक और सबूत है जो सभी को देखना चाहिए। समीर दाऊद वानखेड़े की शादी का न्योता अजीब बात है कि एक व्यक्ति जिसने धारणाओं के आधार पर गिरफ्तारी की मांग की, ऐसे कठोर तथ्यों को स्वीकार करने से इंकार कर दिया, '' ।