नई दिल्ली। अमेरिका की महिला रेसलर पेज वेनजेंट अपनी खूबसूरती के लिए काफी मशहूर हैं। उन्होंने बॉक्सिंग छोड़कर एजल्ट स्टार बनने का फैसला किया था। हाल ही में उन्होंने वर्कआउट करते हुए कुछ फोटो शेयर की हैं, जो जमकर वायरल हो रही हैं। 28 साल की पूर्व बॉक्सर पेज वेनजेंट ने खेल को छोड़कर एडल्ट स्टार बनने का फैसला किया था। अपनी खूबसूरती के लिए पहचानी जाने वाली पेज वेनजेंट की फोटोज सोशल मीडिया पर किसी हॉट सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। 

यह भी पढ़ें : बाढ़ प्रभावित लोगों से राहत शिविर में मिलने पहुंचे मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा, कहा- जनता का दुख कम करने का हर संभव प्रयास

 

करीब 6 साल तक यूएफसी में बतौर रेसलर खेलने वाली पूर्व रेसलर पेज वेनजेंट एडल्ट वेबसाइट ऑनली फैंस पर भी एक्टिव हैं। ऑनली फैंस पर वह समय-समय पर अपनी हॉट फोटोज पोस्ट करते रहतीं हैं। पेज वेनजेंट की हाल ही में वायरल हुई तस्वीरों में वे जंगल में वर्कआउट कर रही हैं। इसमें उन्होंने तेंदुआ के छाप की बिकनी पहन रखी है। यूएफसी से पहले भी पेज वेनजेंट कई प्रोफेशनल फाइट और लीग में हिस्सा ले चुकीं हैं। 

 

यह भी पढ़ें : दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ दर्ज हुआ 100 करोड़ रुपये का मानहानि का दावा

पेज वेनजेंट ने जनवरी में दिए इंटव्यू में उन्होंने अपने पति के साथ एक सेक्स टेप रिकॉर्ड करने की बात कबूली थी। जिसे वह पब्लिश करने की सोच रही हैं। अमेरिका की पूर्व रेसलर ने ये खुलासा भी किया था कि उन्होंने खेल से ज्यादा ऑनलाइन साइट से पैसे कमाए हैं। ऑनलाइन साइट से वे बॉक्सिंग कॉन्ट्रैक्ट से ज्यादा कमाई एक महीने में कर लेती हैं।