अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन लैपटॉप देख ऐसे तोते उड़े की संभलना मुश्किल हो गया है। दरअसल, बात ऐसी है कि बाइडन के बेटे हंटर बाइडन के लीक ईमेल से बड़ा खुलासा हुआ है कि हंटर ने लाखों डॉलर वेश्याओं, ड्रग्स और लक्जरी गाड़ियों पर खर्च किए। हंटर ने टैक्स चोरी के मामले में जेल जाने का डर भी जाहिर कर दिया है। लाखों डॉलर अय्याशी में उड़ाने से जो बाइडन के होश उड़ गए हैं।
 


हंटर के लैपटॉप से एक्सपर्ट्स के जरिए 103,000 टेक्स्ट मैसेज, 154,000 ईमेल, 2,000 से अधिक तस्वीरें मिली हैं। दावा किया जा रहा है कि तस्वीरों, दस्तावेजों, ईमेल और टेक्स्ट मैसेज से 2013 से 2016 तक 6 मिलियन डॉलर से अधिक की आय होने के बावजूद उनके लापरवाह खर्चों ने कर्ज में डूबा दिया था। जब हंटर के कई बिजनेस डील रद्द हो गई थी और उनके खिलाफ फेडरल इन्वेस्टिगेशन चल रही थी, तब उन्होंने एक ईमेल लिखा था, जिसमें जेल भेजे जाने का डर जाहिर किया गया था।

हंटर ने साल 2014 में पोर्शे और एक ऑडी, 2018 में फोर्ड रैप्टर ट्रक और 80,000 डॉलर की एक बोट, एक रेंज रोवर, लैंड रोवर, बीएमडब्ल्यू और शेवरले ट्रक सहित कई लक्जरी गाड़ियां खरीदी थी। साथ ही लाखों डॉलर स्ट्रिपर्स और संदिग्ध वेश्याओं पर भी खर्च किए। यही नहीं हंटर ने अप्रैल 2018 में 'विक्की' नाम की एक महिला को 'स्वीटहार्ट', 'लव' कहते हुए टेक्स्ट भी किया जो की लैपटॉप से मिला है।