अमेरिका में एक शख्स के साथ जो दो सप्ताह के भीतर ही दो बार लॉटरी जीतकर सीधे करोड़पति बन गया। दक्षिण कैरोलिना के जिस व्यक्ति ने दो सप्ताह पहले 40,000 डॉलर यानी कि 29,70,162 रुपये की लॉटरी जीती थी उसपर किस्मत एक बार और मेहरबान हुई और शख्स ने 14 दिनों की भीतर 3 मिलियन डॉलर का एक और जैकपॉट जीत लिया। इस लॉटरी में जीत के बाद उसे 22,27,31,250 रुपये मिले।

दो बार लॉटरी जीतने वाले इस बेहद भाग्यशाली शख्स ने साउथ कैरोलिना एजुकेशन लॉटरी के अधिकारियों को बताया कि वह अपने 40,000 डॉलर मेगा मिलियन्स पुरस्कार के बाद खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहा था, इसलिए 27 जुलाई को अपनी कार में ईंधन भरवाने के लिए मर्फी यूएसए गैस स्टेशन का दौरा किया और वहां एक और लॉटरी टिकट खरीद लिया।

शख्स ने कहा कि ऐसा लगता है मेरे भाग्य की अच्छी रेखाएं मिटी नहीं थीं और दो हफ्ते बाद $ 3 मिलियन डॉलर का जैकपॉट मेरे हाथ लग गया।

दो बार लॉटरी जीतकर करोड़पति बन चुके उस शख्स ने बताया कि  "मुझे विश्वास नहीं हो रहा था, जब मैंने ये खबर अपने परिवार को दी तो वो भी हौरान रह गए। मैंने बच्चों से पूछा, 'ऐसा क्यों हो रहा है?'

वहीं लॉटरी के अधिकारियों ने कहा कि मेगा मिलियन्स खेलते हुए 40,000 डॉलर जीतने की संभावना 931,001 में से किसी एक की होती है वहीं 3 मिलियन डॉलर जीतने की संभावना 13 मिलियन लोगों में किसी एक शख्स की होती है।