बिहार चुनावों में प्रचार के लिए अमीषा पटेल उतरी चुकी है। बिहार में पहले चरण के 71 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव प्रचार आज समाप्त हो जाएगा। बिहार में जहां एक ओर रोजाना ताबड़तोड़ रैलियां, जनसभाएं और रोड शो रहे हैं, वहीं अब प्रचार में ग्लैमर का तड़का भी लग गया है।
कहो ना प्यार है फिल्म में नजर आईं बॉलीवुड अभिनेत्री अमीश पटेल ने औरंगाबाद के ओबरा-दाउदनगर में रोड शो किया। विधान सभा से लोजपा प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में अमीषा पटेल पहुंची थीं।
औरंगाबाद के ओबरा विधानसभा से लोजपा प्रत्यासी डॉ प्रकाशचंद्रा के चुनावी प्रचार में पहुंचीं अमीषा पटेल का भव्य स्वागत हुआ। औरंगाबाद औऱ अरवल के सीमा पर ठाकुर बिगहा में लोजपा प्रत्याशी के नेतृत्व में अमीषा पटेल का भव्य स्वागत किया गया।

अमीषा पटेल वहां से  खुली गाड़ी में सवार होकर ठाकुर बिगहा से दाऊदनगर से होते हुए ओबरा के लिये रवाना हुई। फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल ने रोड शो के माध्यम से लोजपा के ओबरा विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी डॉ प्रकाश चंद्रा को जिताने की अपील की। अमीषा पटेल की एक झलक पाने के लिये जगह-जगह पर लोगों की काफी भीड़ दिखी।
महिलाओं की भीड़ भी काफी देखने को मिल रही थी। बाजार में भी अमीशा पटेल के स्वागत के लिये काफी संख्या में महिला- पुरुष खड़े नजर आए। लोगो में फिल्म अभिनेत्री को देखने की ललक ज्यादा थी।
अमीषा पटेल का महिलाओं द्वारा माला पहना कर स्वागत करने की व्यवस्था भी की गयी थी। हालांकि दाऊदनगर बाजार में अमीषा पटेल के ओबरा से लौटने के बाद रोड शो करेंगी। अभिनेत्री का काफिला लोजपा प्रत्याशी डॉ प्रकाश चंद्रा के साथ सड़क के जिन मार्गों से भी होकर गुजरा उन मार्गों पर स्वागत करने वालों की काफी भीड़ उमड़ी थी।
जानकारी के अनुसार फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल सोमवार की सुबह फ्लाइट से पटना पहुंचीं। जहां उनका भव्य स्वागत एयरपोर्ट पर डॉ प्रकाश चंद्रा का समर्थकों द्वारा किया गया। एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से वो दाऊदनगर पहुंची और प्रचार किया।