सोशल मीडिया पर आपने कई तरह के शॉकिंग वीडियो देखे होंगे, लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं. उस वीडियो को देखकर आपके होश ही उड़ जाएंगे. इस वीडियो में एक दुकानदार ऐसा हैरतंगेज कारनामा करता नजर आ रहा है. जिसे देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. वीडियो में यह दुकानदार खौलती तेल की कढ़ाही में हाथ डालकर पकौड़े निकालता दिख रहा है.

यह भी पढ़े : Love Jihad: प्यार में फंसाकर बी फार्मेसी की छात्रा का गैंगरेप और हत्या, लव जेहाद का है शक

वीडियो में आपको एक शख्स नजर आ रहा होगा. आप देख सकते हैं कि यह शख्स खौलती हुई कढ़ाही में अपना हाथ डालकर पकौड़ा निकाल रहा है. वीडियो छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के बस स्टेशन का बताया जा रहा है. आप देख सकते हैं कि दुकानदार ने हाथ में किसी तरह का कोई ग्लव्स भी नहीं पहना हुआ है. वह सीधा अपना हाथ ही खौलती कढ़ाही में डालता नजर आ रहा है और उसमें से पकौड़े निकालकर उसे एक कागज पर रख रहा है. 

यह भी पढ़े : Surya Gochar 2022 : 15 मई से सूर्य राशि परिवर्तन का इन 6 राशियों पर पड़ेगा शुभ प्रभाव, मेष व सिंह वाले करें ये काम

वीडियो में देखा जा सकता है कि पकौड़े को कागज पर रखकर दुकानदार उस पर मसाला डालता है और फिर उसे ग्राहकों को सर्व कर दे रहा है. हरीश गोस्वामी नाम के यूजर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. यहां से यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, 'रायपुर का स्पेशल दाल पकौड़ा.' वीडियो में दिख रहा दुकानदार जिस तरह से पकोड़े बना रहा है, वो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.