पश्चिम बंगाल से TMC (TMC MPs from West Bengal) के सांसद इस वक्त राजधानी नई दिल्ली में गृह मंत्रालय के (Protesting outside the Ministry of Home Affairs in the capital New Delhi) बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं।  TMC के ये सांसद त्रिपुरा की भाजपा सरकार पर गुंडागर्दी के आरोप लगा रहे हैं।  सुखेंदु शेखर रॉय (Sukhendu Shekhar Roy) ने मीडिया से बातचीत में कहा कि त्रिपुरा की सरकार को बर्खास्त किया जाना चाहिए । त्रिपुरा में गुंडा राज कायम किया गया है।  गृह मंत्री से हम मिलना चाहते थे लेकिन उन्होंने हमें समय नहीं दिया है । हमारी TMC युवा नेता पर झूठा मुकदमा दर्ज किया गया। 

त्रिपुरा पुलिस ने रविवार को पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस ( Trinamool Congress leader Sayani Ghosh) की नेता सायानी घोष को हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया।  एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घोष पर शनिवार रात को मुख्यमंत्री बिप्लव कुमार देब (Chief Minister Biplab Kumar Deb) की एक नुक्कड़ सभा के दौरान उन्हें धमकी देने का आरोप है।  घोष ने बैठक स्थल पर पहुंचकर कथित तौर पर खेला होबे के नारे लगाकर सभा को बाधित किया। 

तृणमूल कांग्रेस की पश्चिम बंगाल इकाई की युवा शाखा की सचिव सायानी घोष (Trinamool Congress leader Sayani Ghosh ) को तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी के दौरे से 24 घंटे पहले हिरासत में लेने के बाद गिरफ्तार किया गया।  घोष को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया था. पुलिस सूत्रों ने कहा कि अभिषेक की अगरतला में एक रैली आयोजित करने की योजना थी, जिसे कोविड के वर्तमान हालात को देखते हुए अनुमति नहीं दी गई है। 

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (सदर) रमेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री के खिलाफ की गई टिप्पणियों के आरोप में सायानी घोष के खिलाफ IPC की धारा 307 (हत्या का प्रयास), धारा 153ए (दो समूहों के बीच वैमन्स्य को बढ़ावा देना) के तहत गिरफ्तार किया गया है।  यादव ने कहा कि घोष और उनके साथ पहुंचे कुछ लोगों ने मुख्यमंत्री की सभा के दौरान कथित तौर पर पथराव किया।