ये इश्क नहीं आसान, इसके बारे में हर रोज कोई न कोई सनसनी खबर मिल ही जाती है। हाल ही में मथुरा में सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को शादी के मंडप पर ही गोली मार कर हत्या करने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के मथुरा में थाना नौहझील क्षेत्र के गांव मुबारकपुर में दुल्हन की हत्या कर दी गई है।


यह भी पढ़ें- 2023 त्रिपुरा विधानसभा चुनाव से पहले, TMC ने कर दिया इतना बड़ा ऐलान

हालांकी पुलिस ने इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी अनीश उर्फ कुशलपाल को 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। बता दें कि यहां दुल्हन जब वरमाला का कार्यक्रम खत्म होने के बाद अपने कमरे में बैठी थी। तभी आरोपी ने वहां घुसकर उसे गोली मार दी।


पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी अनीश गांव की रहने वाली काजल से एकतरफा मोहब्बत करता था, लेकिन काजल ने उसकी मोहब्बत को ठुकरा दिया. इसके बाद वह काजल को परेशान करने लगा। 28 अप्रैल को अनीश उसके भाई कपिल और संजू ने विवाह में आकर कंकड़ फेंकना शुरू कर दिया। काजल के परिजनों जब उनको पकड़ने का प्रयास किया तो पीछे से अनीश ने जाकर काजल को गोली मार दी।

बताया जा रहा है कि अनीश के परिवार का गांव में आतंक है और परिवार का एक सदस्य बलात्कार के मामले में जेल में बंद है। आरोपी अनीश का भी गांव में खासा दबदबा है और वह गुंडई के दमपर काजल को अपना बनाना चाहता था।