गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म के सुपर डूपर हिट होने के बाद आलिया बहुत लाइमलाइट में छा रही है। हाल ही में उनके साड़ी के लुक के कहर के बाद उनकी फूलों वाली मिनी ड्रेस ने लोगों के दिल जीत लिए हैं।



हाल ही में अपूर्वा मेहता के 50वें बर्थडे पार्टी पर आलिया ने अपनी फूलों वाली ड्रेस पार्टी में तहलका मचा दिया है।


करण जौहर ने अपूर्वा मेहता की बर्थडे पार्टी होस्ट की थी। पार्टी में बीटाउन की नामचीन हस्त‍ियां पहुंची। इस स्टार स्टडेड पार्टी में हर किसी ने डिजाइनर कपड़े और जूलरी पहनी थी।



आलिया ने भी इंटरनेशनल फैशन डिजाइनर लेबल Magda Butrym का आउटफिट पहना था। आलिया और उनकी सेल‍ब्रिटी स्टाइलिस्ट लक्ष्मी लेहर ने ये फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।


लक्ष्मी ने पोस्ट के साथ आलिया के लुक की पूरी डिटेल भी दी है। उन्होंने आलिया को अपूर्वा के बर्थडे पार्टी के लिए तैयार किया था। स्ट्रैपलेस रेड रोज फ्लोरल प्र‍िंट मिनी ड्रेस में आलिया खूब जंच रही थीं।


इस ब्राइट रेड ड्रेस को आलिया ने ओवर साइज्ड टक्सीडो स्टाइल सिल्क ब्लेजर कैरी किया है। ड्रेस और ब्लेजर का यह कॉम्बीनेशन आलिया ने परफेक्टली शोकेस किया है। फुटवयिर में मैचिंग रेड पंप शूज , ओपन हेयर, शिमरी मेकअप और ग्लॉसी लिपस्ट‍िक में आलिया बेहद ग्लैमरस नजर आईं।


आलिया के लुक्स पर बात हो गई, तो अब आते हैं उनके ड्रेस की कीमत पर। आलिया का यह  Magda Butrym ड्रेस 1855 यूएस डॉलर्स का है, जो कि भारतीय करेंसी के मुताबिक 1,41,072 रुपये (1 लाख 41 हजार) है। आलिया का मिनी ड्रेस और जैकेट देखकर भले ही एक ही लगे, लेकिन दोनों अलग ड्रेस पार्ट्स हैं और उनकी कीमत भी अलग है।