अपकमिंग बायोग्राफिकल क्राइम ड्रामा ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (gangubai kathiawadi trailer) का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हो गया है।  इस ट्रेलर में आलिया भट्ट (alia bhatt) ने धमाल मचा दिया है। बता दें कि इस फिल्म को संजय लीला भंसाली ने निर्देशित किया है, जो कि हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई’ (mafia queens of mumbai) के एक अध्याय से रूपांतरित किया गया है।

फिल्म में आलिया के साथ विजय राज, शांतनु माहेश्वरी, सीमा भार्गव पाहवा, इंदिरा तिवारी और वरुण कपूर हैं। फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn), हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और इमरान हाशमी कैमियो करेंगे। फिल्म के ट्रेलर में भंसाली के सिग्नेचर प्रोडक्शन डिजाइन और सौंदर्य ने सबका दिल जीत लिया है। विजय राज, जो अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं, वेश्यालय के रखवाले के रूप में अपने पूरी तरह से तैयार किए गए प्रदर्शन के साथ दर्शकों को एक बार फिर से मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

फिल्म काठियावाड़ (gangubai kathiawadi) की एक साधारण लड़की गंगा हरजीवनदास की कहानी बताती है, जिसे उसके प्रेमी द्वारा वेश्यावृत्ति में बेच दिया जाता है। विपत्ति के जीवन पर काबू पाने, गंगा अपने क्षेत्र को चिह्नित करती है और कमाठीपुरा के रेड लाइट क्षेत्र की गंगूबाई बन जाती है। संजय लीला भंसाली और जयंतीलाल गड़ा द्वारा निर्मित, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को 72 वें बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में स्क्रीनिंग के लिए चुना गया है। फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।