29 साल की लड़की एक साल में 3 करोड़ रूपये कमाती है। यह लड़की एकसाथ 6 स्ट्रीम में काम करते हुए सालाना करोड़ों रुपये कमाती है। पिछले साल उसने फ्रीलांस राइटिंग, इंफ्लूएंसर स्पॉन्सरशिप, ईबुक सेल्स, कोर्स सेल्स, ऐड रेवेन्यू और एफिलिएट रेवेन्यू के जरिए 3 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी। कम उम्र में ही वह 3 घर भी खरीद चुकी हैं। इस लड़की का नाम एलेक्जेंड्रा फासुलो है। 

यह भी पढ़ें : अरूणाचल प्रदेश ने सबको चौंकाया, पेट्रोल और डीजल पर सिर्फ इतना सा टैक्स लेती है सरकार

इस लड़की का कहना है कि 2018 में Fiverr पर फ्रीलांस राइटिंग और अन्य काम के जरिए उन्होंने 2 करोड़ से ज्यादा रुपए कमाए। उनके काम में क्लाइंट्स के लिए ब्लॉग, प्रेस रिलीज और वेबसाइट कन्टेंट लिखना शामिल है। उन्हें Fiverr Pro वेबसाइट के जरिए काम मिलता है।

एलेक्जेंड्रा फासुलो इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनके डेढ़ लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। वह खुद को Freelance Fairy कहती हैं। उनका यह भी कहना है कि आर्थिक रूप से आजाद होने के लिए 9 से 5 की नौकरी छोड़ देनी चाहिए। वह Freelance Fairytales नाम से पॉडकास्ट भी पेश करती हैं।

यह भी पढ़ें : सिक्किम में प्रतिकूल परिस्थितियों से बचने के लिए काम शुरू, नामची DC ने बुलाई मानसून की तैयारी की बैठक

फासुलो ने कहा कि 'मैं इतनी कमाई हमेशा नहीं कर पाऊंगी। इसलिए मैं सेविंग और इंवेस्टमेंट पर ज्यादा जोर देती हूं। होम स्टेट फ्लोरिडा में मेरी तीन प्रोपर्टी है। जिसकी कुल कीमत 9 करोड़ रुपए से ज्यादा है। लेकिन अपने सपनों को जीने के लिए मैं अब भी अपनी कमाई का बड़ा हिस्सा सेव करती हूं।