रूसी राष्ट्रपति पुतिन के करीबी अलेक्जेंडर दुगिन की बेटी की बम धमाके में मौत हो गई। धमाका शनिवार देर रात हुआ। दारया दुगिन मॉस्को में आयोजित एक म्यूजिक प्रोग्राम से घर वापस लौट रही थीं। हालांकि, धमाका कैसे हुआ और इसके पीछे किसका हाथ है इस बात की फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है।

ये भी पढ़ेंः जम्मू कश्मीर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी गिरफ्तार, किया सनसनीखेज खुलासा


ब्लास्ट के  बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। इस हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके साथ ही अलैक्जेंडर भी घटनास्थल पर पहुंच गए। रूसी मीडिया के मुताबिक मॉस्को के ओडिंट्सोव्स्की जिले में लैंड क्रूजर कार में विस्फोट से उड़ाया गया था, इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस ने पड़ताल की तो सामने आया कि कार में अलेक्जेंडर डुगिन की बेटी डारिया डुगिन सवार थीं।

ये भी पढ़ेंः Weather Update: मौसम विभाग का अलर्ट जारी, ये राज्य हो जाएं सावधान, अगले दो दिन कहर ढाएगी बारिश


रूसी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा माना जा रहा है कि दरिया के पिता अलेक्जेंडर दुगिन टार्गेट थे। उनकी हत्या की ही साजिश रची गई थी। क्योंकि इस कार में वे ही बैठने वाले थे। लेकिन अचानक उन्होंने इसमें न बैठने का फैसला लिया। अलेक्जेंडर दूसरी गाड़ी में सवार थे। ये गाड़ी दरिया की गाड़ी के ठीक पीछे चल रही थी। तभी धमाका हुआ। अलेक्जेंडर दुगिन को व्लादिमिर पुतिन का ब्रेन कहा जाता है।