शिक्षक रोहन कृष्ण की एनएच-57 पर हादसे में मौत के बाद जिन आठ ट्रकों में भीड़ ने आग लगाई थी उसमें से एक में शराब भी लदी थी। यह ट्रक हरियाणा के अंबाला से अरुणाचल प्रदेश जा रहा था। शराब लदे ट्रक में शराब लदी होने की सूचना से उत्पाद विभाग की टीम भी हरकत में आ गई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक अधजले ट्रक की उत्पाद विभाग की जांच में इसमें शराब लदी होने की पुष्टि हुई है। इसके अलावा जो अन्य ट्रक जलाए गए उसमें किसी में लहसून, प्याज और आलू लदे थे तो किसी में प्लास्टिक का दाना।

ट्रक ने मार दी थी टक्कर

मालूम हो कि बाइक से फुलपरास जा रहे शिक्षक को एनएच-57 पर ट्रक ने पीछे से ठोकर मार दी थी। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने भारी बवाल मचाया था। वाहनों में लूटपाट, आगजनी व तोड़फोड़ की थी। आठ ट्रक व एक बीडीओ के सरकारी वाहन को जला दिया गया था। वहीं सौ से अधिक वाहनों में तोड़फोड़ की थी। बताया जाता है कि भीड़ ने सबसे पहले उस ट्रक को आग के हवाले किया जिससे शिक्षक को ठोकर लगी थी। बता दें कि ट्रक को आग लगाने से पहले उसमें लूटपाट की गई थी। इसे देखते हुए यह भी जांच का विषय है कि कहीं इसमें लदी शराब को तो नहीं लूटा गया।



करोड़ो के नुकसान का अनुमान

मालूम हो कि शुक्रवार को लौकही थाना क्षेत्र के नरहिया से कोचिग क्लास चलाने फुलपरास आने के दरम्यान दनरा टोल के समीप पीछे से ट्रक ने ठोकर मार दिया। जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा था। भीड़ का फायदा उठाकर कुछ उपद्रवियों ने बीडीओ फुलपरास समेत आठ ट्रक को आग के हवाले कर दिया था और लगभग एक सौ गाड़ियों में तोड़फोड़ किया था। उक्त घटना में करोड़ों के नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज : https://twitter.com/dailynews360