शराब के नशे में अक्सर लोग अपना आपा खो बैठते हैं। जब उनपर नशे का खुमार सवार होता है तो वो अच्छे और बुरे में फर्क ही भूल जाते हैं। जैसा कि सोशल मीडिया में वायरल हो रही एक शख्स के बारे में बताया जा रहा है।
मामला कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू का है। जहां शहर के उत्तरी इलाके सोलादेवानाहल्ली में रहने वाले एक 57 साल के शख्स ने अपना ही गुप्तांग काट लिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि घटना के वक्त वह नशे में धुत था। सोलादेवानाहल्ली के तिरुमलापुरा निवासी मृतक ननजप्पा के बेटे ने बताया कि वह पेशे से मजदूर था और नशे का आदी था। मृतक के बेटे के मुताबिक शनिवार सुबह ही उसके पिता ने शराब पी थी। जब वह रात को काम करके वापस घर लौटे तो पड़ोसियों ने बताया कि उन्होंने उसके पिता के चीखने की आवाज सुनी। इसके बाद जब वह घर के अंदर घुसा तो पिता की हालत देख उसके होश उड़ गए। क्योंकि उसके पिता ने अपना गुप्तांग काट लिया था और उससे लगातार खून बह रहा था। आनन-फानन परिवार के लोग उसे अस्पताल ले जाने की व्यवस्था करने लगे। तबतक उसकी मौत हो गई। मृतक ननजप्पा के बेटे ने बताया कि उसे नहीं पता कि पिता ने ऐसा क्यों किया। बताया जा रहा है कि ननजप्पा ने किचन के चाकू से अपना गुप्तांग काटा लिया था। हालांकि पुलिस ने बताया कि उनके पास अभी तक इस तरह की कोई शिकायत नहीं आई है।