बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने 'डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5' में खुलासा किया कि कैसे उन्होंने 30 साल के अपने करियर में लगभग 650 गाने किए हैं और प्रतियोगियों के प्रदर्शन को देखने के बाद अब वास्तव में बूढ़ा महसूस करते हैं। उन्होंने कहा कि- वह कभी भी रिटायर नहीं होना चाहते हैं और अपनी फिल्मों के प्रचार के लिए इंडस्ट्री में 50 साल पूरे करने पर 'डीआईडी' पर वापस आएंगे। अक्षय कुमार पूर्व मिस वर्ल्ड से अभिनेता बनीं मानुषी छिल्लर के साथ डांस आधारित रियलिटी शो में अपनी फिल्म 'पृथ्वीराज' के प्रचार के लिए आए।

ये भी पढ़ेंः इंडियन रेलवे ने दिया सबसे बड़ा तोहफा, अब ट्रेन में यात्रियों को मिलेगी ऐसी बड़ी सुविधा


उन्होंने कहा कि मुझे अपना करियर शुरू किए 30 साल हो चुके हैं और मुझे नहीं पता कि ये साल कैसे बीत गए। मैंने अपने करियर में 650 से ज्यादा गाने किए हैं, और मैं कभी रिटायर नहीं होना चाहता। इन बच्चों ने इतने गाने गाए हैं, मैं अभी बहुत भावुक हूं। आज इस कृत्य के बाद मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं बूढ़ा हो गया हूं और मुझे सेवानिवृत्त हो जाना चाहिए, लेकिन मैं नहीं करूंगा, मैं तब तक काम करना चाहता हूं जब तक वे मुझे गोली नहीं मार देते, मैं इतनी जल्दी रिटायर नहीं होऊंगा। मैं सभी को बताना चाहता हूं कि काम करने से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं है, सभी को काम करना चाहिए।

ये भी पढ़ेंः चीनी वीजा घोटालाः लगातार तीसरे दिन सीबीआई के सामने पेश हुए कार्ति चिदंबरम, कहाः मेरा साथ चल रहा है टेस्ट मैच


उन्होंने आगे कहा कि मेरा मानना है कि जिन लोगों को काम करने का मौका मिलता है वे बहुत भाग्यशाली होते हैं। जब मैं इंडस्ट्री में 50 साल पूरे कर लूंगा, तो मैं डीआईडी में वापस आ जाऊंगा और मैं यही कहूंगा की मैं रिटायर नहीं होना चाहता। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे, लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा 'डीआईडी लिटिल मास्टर्स सीजन 5' के जजों के पैनल में शामिल हैं। यह जी टीवी पर प्रसारित होता है।