बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने खुलासा किया कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सेट पर लोगों को प्रैंक करते थे। उन्होंने  ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में कहा कि वे खुद भी इसका शिकार हो चुकी हैं। हाल ही में आई फिल्म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re movie) के सेट पर एक घटना के बारे में बात करते हुए, सारा ने होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ साझा किया कि कैसे अक्षय ने एक मीठी बॉल में लहसुन की फली को छिपाया और उसे एक शरारत के रूप में उन्हें दिया।

अक्षय (Akshay Kumar) द्वारा जब उनसे पूछा गया कि वह किस प्रैंक (pranks) का शिकार हुईं तो उन्होंने कहा, सर आपने मुझे लहसुन खिलाया था। सारा ने अक्षय की ओर इशारा करते हुए कहा, आपने कहा था कि यह भगवान का ‘प्रसाद’ (भेंट) (garlic as prasad) है। आपने कहा ‘अरे बेटा यह भगवान का प्रसाद है’, यह एक लहसुन की गेंद थी सर। ऐसा नहीं था कि आपने मेरे लिए सरसों का साग पकाया, आपने मुझे पूरा लहसुन दिया। सारा और अक्षय डायरेक्टर और प्रोड्यूसर आनंद एल राय (Producer Aanand L Rai) के साथ अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ का प्रमोशन करने पहुंचे थे।

वहीं 'द कपिल शर्मा शो' पर गेस्ट बनकर पहुंचे अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) का मजाक बनाते हुए कहा, 'कभी नकली अमिताभ जी बनता है, कभी नकली जैकी, सब नकली, लेकिन मामा से पंगा असली लिया है।' ये सुनते ही वहां मौजूद सारा अली खान के साथ जहां हर कोई जोर-जोर से हंसने लगता है। वहीं कृष्णा की बोलती बंद हो जाती है।