बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने खुलासा किया है कि वह हर रोज गोमूत्र का सेवन करते हैं और ऐसा वह आयुर्वेदिक कारणों से करते हैं। अक्षय फिलहाल हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भूपती के साथ स्कॉटलैंड में अपनी अगली फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग कर रहे हैं। 

इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन के दौरान इन टू द वाइल्ड के अपने विशेष एपिसोड को लेकर उत्साहित अक्षय ने एडवेंचरर और टीवी होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ रूबरू हुए और उनके साथ जंगल के इस दुस्साहसिक सफर की कुछ चुनौतियों पर बात की। जब हुमा ने उनसे इस दौरान यह पूछा कि वह शो पर हाथी के गोबर से बनी चाय को पीने के लिए खुद को किस तरह से मनाया, तो इस पर अक्षय ने कहा, मैं चिंतित नहीं था। मैं काफी ज्यादा रोमांचित था। मैं आयुर्वेदिक कारणों के चलते हर रोज गोमूत्र का सेवन करता हूं, तो मेरे लिए ऐसा करना मुश्किल नहीं था।

अक्षय ने बताया, आयुर्वेदिक कारणों की वजह से वह प्रतिदिन गोमूत्र पीते है, इसलिए यह उनके लिए बिलकुल भी कठिन नहीं थाl इस पर बेयर ने कहा, मेरे बहुत से मेहमान ऐसा नहीं कर पाते हैं! बेयर ने यह भी कहा, जब लोग फेमस हो जाते हैं, तो वे अपने कम्फर्ट जोन से बाहर काम करना बंद कर देते हैं, क्योंकि उन्हें कमजोर दिखने का डर होता हैं, लेकिन अक्षय किसी भी चीज के लिए तैयार थे। फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह ने बेयर ग्रिल्स के साथ अक्षय कुमार के लाइव इंस्टाग्राम इंटरैक्शन में क्रैश किया और अक्षय की मूंछों की प्रशंसा की, जो उन्होंने अपनी नई फिल्म 'बेल बॉटम' के लिए उगाई है। रणवीर सिंह ने अक्षय को मूंछों और जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।