उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की हार के बाद से अखिलेश यादव भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर बेइमानी से जीत हासिल करने का आरोप लगा रहे हैं। पहले EVM में धांधली का आरोप लगाने वाले अखिलेश यादव ने अब भाजपा पर पैसे बांटकर वोट हासिल करने का भी आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें :  दी कश्मीर फाइल्स फिल्म के खिलाफ उतरा ये दबंग मुस्लिम नेता, कर दिया इतना बड़ा ऐलान

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हाल ही में बाराबंकी की कुर्सी विधानसभा सीट पर समर्थकों के बीच पहुंचे। यहां कुल्हड़ वाली चाय पीते हुए उन्होंने कुछ समर्थकों से बातचीत भी की, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें अखिलेश यादव भाजपा पर बेइमानी से जीतने का आरोप लगाते हुए गांव वालों से पूछते हैं कि उन्हें कितना पैसा दिया गया था।

अखिलेश यादव इस वीडियो में हाथ में कुल्हड़ वाली चाय लेकर हंसते हुए कहते दिखते हैं, पैसा भी बांटा, पैसा बांटा गांव में? कितना? हमें तो बता दो हम जानेंगे नहीं लखनऊ में।'' इस दौरान कुछ सपा समर्थक कहते हैं कि उन सबने सपा को वोट दिया लेकिन बीजेपी की जीत हो गई। बेइमानी हो गई। इस पर अखिलेश कहते हैं कि बहुत जगह ऐसा हुआ। लखनऊ में भी हुआ।''

यह भी पढ़ें :  हिमंत बिस्वा सरमा का बड़ा बयान! असम में सबसे ज्यादा है मुसलमान, अब वे अल्पसंख्यक नहीं

इस दौरान अखिलेश यादव कुल्हड़ से चाय की चुस्की लेते दिख रहे हैं। चाय की पहली चुस्की लेते ही उन्होंने कहा कि इसमें तो चीनी ही नहीं है। वहां मौजूद सभी लोग ठहाके लगाने लगे। फिर उनकी चाय में चीनी डाली गई।