होजाई । जिले में विभिन्न क्षेत्रों में प्रतिभावान युवाओं की कोई कमी नहीं है, पर आर्थिक संकट उन्हें आगें आने नहीं देता  । उसके चलते उनकी प्रतिभा उन तक ही सीमित रह जाती है। जिले के लामडिंग कृष्णानगर निवासी शुभंकर दस बॉडी बिल्डर खेल के क्षेत्र में 2010 से अपनी शुरुआत की । 

उसके बाद 2012 में मि. असम प्रतियोगिता में स्वर्ण, 2013 में मि.नगांव चैंपियन, अरुणाचल में आयोजित 2013 वर्ष में मि.उत्तर पूर्वाचल का खिताब जीता । पर आर्थिक संकट के चलते और आगे बढ़ने में उन्हें काफी मुश्किलों से जूझना पड़ रहा था । 

ऐसे समय में दास ने होजाईं की स्वेच्छा सेवी संगठन अजमल फॉउंडेशन  से मदद की गुहार लगाईं । प्रतिभावान खिलाडी को और आगे बढ़ाने के उद्देश्य से आज अजमल फाउंडेशन परिसर में प्रबंधक खसरूल इस्लाम ने उसका स्वागत करते हुए उसे आश्वासन दिया कि फाउंडेशन की तरफ से उसकी मदद की जाएगी, आप जिला व असम का नाम रोशन करें । 

आगंतुक 27 नवंबर को गुवाहाटी के न्यासरक्षी मौलाना बदरूदीन अजमल 40 हजार रुपए एकमुश्त आर्थिक सहायता देंगें । शुभंकर दास ने बताया कि 3 दिसंबर को होजाई जिला चैंपियनशिप  में तथा 16 व 17 दिसंबर को शिवसागर में आयोजित मिं.असम प्रतियोगिता में अंश ग्रहण कर जिले का नाम रोशन करेगा । इसकी तैयारी प्रारंभ कर दी है।