अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा 18 साल की हो गई है और आज जन्मदिन पर उसकी तस्वीर इंटरनेट पर शेयर की गई है। नीसा के इस खास को दिन को और भी खास बनाने के लिए काजोल और अजय कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसलिए अजय और काजोल ने अपने-अपने सोशल अकाउंट से अपनी बेटी के संग एक प्यारी सी फोटो शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है। काजोल नीसा की बचपन की फोटो शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी है।
 
अजय का पोस्ट
अपनी बेटी को जन्मदिन विश करते अजय देवगन ने लिखा है कि ’हप्पी बर्थडे प्यारी नीसा, आजकल इन मुश्किल भरे दिनों में ऐसे कुछ छोटे ब्रेक ही असली खुशी के पल हैं। इसके साथ ही मैं उन सभी लोगों से निवेदन करता हूं जिन्हें स्वस्थ होने की जरुरत है।’

काजोल का पोस्ट
अजय के बाद काजोल ने भी अपनी बेटी को जन्मदिन विश करते हुए नीसा के बचपन की फोटो शेयर की है। काजोल कैप्शन में लिखती हैं कि फाइनली आज मैं ये कह सकती हूं कि मैं सही मायने में पास हो गई हूं क्योंकि तुम्हारे पास हर वो चीज है जो एक महिला में होना चाहिए। इसलिए जिंदगी में और ऊंचाई तक उड़ो और किसी के आगे मत झूको । मैं तुम्हारे साथ हूं।  एडल्टहुड मुबारक हो, तुम्हारे पास सभी वो सब कुछ है इसलिए अपनी ताकत का सही इस्तेमाल करना।

नीसा का जन्मदिन
नीसा 20 अप्रैल 2003 को पैदा हुई थी। नीसा इन विदेश में पढाई कर रही हैं। हालांकि कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से वो अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। ग्लैमर वर्ल्ड और लाइमलाइट से दूर  नीसा अक्सर अपने पेरेंट्स के साथ अपने आउटिंग्स पर स्पॉट की जाती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर  नीसा की फोटो वायरल होती रहती है।  सोशल मीडिया पर भी  नीसा को लोग काफी पसंद करते हैं।