अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के covid -19 पॉजिटिव आने के बाद बच्चन परिवार के सभी लोगों का टेस्ट किया गया था। समाचारी एजेंसी एएफपी ने कन्फर्म किया है कि फिल्म एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के कोविड 19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है। इससे पहले महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने इसको लेकर ट्वीट किया था, मगर कुछ घंटों बाद उन्होंने ट्वीट हटा दिया तो संशय की स्थिति पैदा हो गया थी। 

AFP के ट्वीट में नाम ना देने की शर्त पर एक बीएमसी अधिकारी के हवाले से बताया गया कि बॉलीवुड सुपरस्टार ऐश्वर्या राय बच्चन कोरोना वायरस के लिए पॉज़टिव पायी गयी हैं। उनकी बेटी आराध्या का कोविड 19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है। बच्चन फैमिली में सिर्फ़ जया बच्चन का कोविड 19 टेस्ट नेगेटिव आया है।

आपको बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र सरकार में स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने एश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी साझा की थी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, 'श्रीमती ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या अभिषेक बच्चन का भी Covid19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। श्रीमती जया बच्चन जी का Covid 19 टेस्ट नेगेटिव आया है। हम बच्चन परिवार को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।' 

हालांकि इसके कुछ वक़्त बाद ऐश और आराध्या का कोविड 19 टेस्ट नेगेटिव आने की ख़बरें आने लगीं। राजेश टोपे के ट्वीट डिलीट करने की वजह से इन ख़बरों को बल मिला। बाद में उन्होंने यह ट्वीट डिलीट कर दिया, जिसके बाद ऐश और आराध्या के कोविड 19 टेस्ट को लेकर असमंजस की स्थिति पैदा हो गयी थी। 

आपको बता दें कि बीती रात अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी कि उनका कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आया हैंl दोनों ने पिछले 10 दिनों में उनसे संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना का टेस्ट करने का सुझाव दिया थाl