Bharti Airtel अपने कस्टमर्स के लिए जबरदस्त प्लान जारी कर रही है। यह कंपनी अपने ग्राहकों को फ्री में 2GB 4G डेटा दे रही है। दरअसल, भारती एयरटेल एक बार फिर अपनी एक पुरानी स्कीम वापस ला रही है जिसके जरिए यूजर्स को बिना किसी अतिरिक्त कीमत के 2GB मुफ्त डेटा मिलेगा। लेकिन इस बोनस डेटा को प्राप्त करने के लिए, यूजर्स को करना होगा ये काम।

फ्री डेटा का फायदा लेने के लिए ग्राहकों को उन चुनिंदा प्रोडक्ट्स को खरीदना होगा जिसके साथ टेल्को ने पार्टनरशिप की है। भारती एयरटेल पेप्सिको इंडिया के साथ अपने सह-ब्रांडिंग कार्यक्रम को फिर से शुरू करेगी। एयरटेल लेज़, अंकल चिप्स, डोरिटोस, कुरकुरे, पेप्सी, माउंटेन ड्यू, 7UP, ट्रॉपिकाना जैसे प्रोडक्ट्स पर 2GB फ्री डेटा फ्री मिलेगा। पैकेट पर एक कोड दिया जाता है जिसको यूज कर आपको फ्री डेटा मिल जाएगा। तो अगर आप एयरटेल से 2GB बोनस डेटा चाहते हैं, तो आप ये चीजें खरीद सकते हैं।

इस सप्ताह ही दोनों कंपनियों के बीच को-ब्रांडिंग डील फिर से लाइव हो जाएगी और 31 मार्च, 2022 तक लागू रहेगी। डील के तहत, टेल्को के प्रीपेड यूजर्स को 2GB फ्री दिया जाएगा। जब यूजर उन प्रोडक्ट में से कुछ खरीदेगा तो उसे वो डेटा यूज करने का मौका मिलेगा। रिपोर्ट के अनुसार, एयरटेल का नाम अंकल चिप्स, कुरकुरे, लेज और डोरिटोस जैसे प्रोडक्ट पर दिखाई देगा। इन प्रोडक्ट्स को खरीदने वाले उपयोगकर्ताओं को पैकेट के अंदर छपे 'मुफ्त डेटा वाउचर कोड' को सर्च करना होगा। इसके अलावा, उपयोगकर्ता एयरटेल थैंक्स एप्लिकेशन में 'माई कूपन' सेक्शन में जा सकते हैं और पैकेजिंग से प्राप्त वाउचर कोड दर्ज कर लाभ प्राप्त कर सकते हैं।