Airtel ने अपने Airtel Thanks प्लान को रिवाइज किया है। इस प्लान में मोबाइल के साथ ही ब्रॉडबैंड यूजर्स को अब Amazon Prime और Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। Airtel का यह फैसला Vodafone RED पोस्टपेड यूजर्स को दिए जा रहे बेनिफिट्स को चुनौती देने के लिए लिया गया है। Airtel के 499 रुपये या उससे ऊपर के पोस्टपेड प्लान के साथ के अलावा ब्रॉडबैंड के 1,099 रुपये या उससे ऊपर के प्लान में यह ऑफर दिया जा रहा है। इन यूजर्स को Amazon Prime का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। साथ ही, Netflix का 3 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है।

Airtel पोस्टपेड यूजर्स को 499 रुपये या उससे ऊपर के प्लान में यह ऑफर Airtel Thanks के तहत दिया जा रहा है। इसके साथ ही प्रीपेड यूजर्स को 299 रुपये वाले रीचार्ज पैक के साथ भी Amazon Prime और Netflix का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। Airtel के 299 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ ही प्रतिदिन 2.5GB डाटा का लाभ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस भी ऑफर किया जा रहा है, साथ ही फ्री नेशनल रोमिंग भी ऑफर किया जा रहा है।

Airtel के 499 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को फ्री अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही 75GB डाटा 200GB तक रोल ओवर के साथ ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा यूजर्स को फ्री नेशनल रोमिंग का भी लाभ दिया जा रहा है। Airtel Thanks के तहत यूजर्स को Netflix और Amazon Prime Video के साथ ही OTT कंटेट के तौर पर ZEE5, HOOQ, Eros Now, ALT Balaji समेत कई कंटेंट का एक्सेस Airtel TV Premium के साथ दिया जा रहा है।

Airtel Thanks प्लान को फिलहाल प्रीपेड, पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड कस्टमर्स के लिए उपलब्ध कराया गया है। DTH उपभोक्ताओं को भी यह बेनिफिट जल्द दिया जा सकता है। Airtel ने हाल ही में 48 रुपये और 98 रुपये वाले दो प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं। 48 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 3GB डाटा 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है जबकि 98 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 6GB डाटा 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है।