भारतीय एयरटेल कंपनी ने हाल ही में अपने प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी की है। अब एयरटेल ने चोरी-छिपे सबसे तगड़ा प्लान पेश किया है। एयरटेल (Airtel) ने 666 रुपये वाला गजब प्लान पेश किया है, जो ज्यादा वैलिडिटी और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ आया है। यह प्लान बेनेफिट्स के मामले में Reliance Jio के 666 रुपये वाले प्लान के सामने एयरटेल का यह प्लान शानदार आता है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए शानदार है, जो 600 से 700 के प्लान में सबकुछ पाना चाहते हैं।
Airtel 77 दिनों की सेवा वैधता के साथ अपना 666 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश करती है। यह सामान्य 84 दिनों की योजना नहीं है, लेकिन यह 56 दिनों की योजना जितनी छोटी भी नहीं है। इस प्लान के साथ, यूजर्स को एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स के साथ 1.5GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस / दिन मिलते हैं। अतिरिक्त लाभ की बात की जाए, तो एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स में एक महीने के लिए अमेज़ॅन प्राइम वीडियो मोबाइल एडीशन की मुफ्त सदस्यता, तीन महीने के लिए अपोलो 24/7 सर्कल, शॉ अकादमी, फास्टैग लेनदेन पर 100 रुपये कैशबैक, मुफ्त हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक शामिल हैं।

एयरटेल के इस प्ला की तुलना जिओ के साथ की जाए तो वैलिडिटी के मामले में जियो का 666 रुपये वाला प्लान बेहतर है। जियो के इस प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा इसमें प्रतिदिन 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS मिलेंगे। अतिरिक्त लाभ में, जियो ऐप्स का एक्सेस मिलता है। वहीं एयरटेल के प्लान में बेनिफिट्स ज्यादा हैं।

Vodafone-Idea के 666 रुपये वाले प्लान में 77 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है। इस प्लान में प्रतिदिन 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS मिलेंगे। यूजर्स को बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट ऑफर भी प्रदान करता है। अतिरिक्त लाभ में भी एयरटेल का प्लान बेस्ट साबित होता है।