भारत के प्रमुख संचार समाधान प्रदाता, भारती एयरटेल (एयरटेल) ने कॉर्पोरेट और खुदरा ग्राहकों के लिए नई पोस्टपेड योजनाओं की घोषणा की। एयरटेल ने 5G रेडी नेटवर्क और बेहतर डिजिटल-फर्स्ट कस्टमर केयर द्वारा समर्थित उद्योग के अग्रणी डेटा लाभ की पेशकश करने के लिए अपनी पोस्टपेड योजनाओं को और सरल बनाया है।

एयरटेल बिजनेस के निदेशक और सीईओ अजय चितकारा ने कहा कि "पिछले कुछ वर्षों में, एयरटेल ने 5G तैयार और सुरक्षित नेटवर्क बनाने के लिए स्पेक्ट्रम, बुनियादी ढांचे और नवीनतम तकनीकों में बड़े पैमाने पर निवेश किया है जो हमारे ग्राहकों की डिजिटल परिवर्तन यात्रा का समर्थन कर सकता है। हमारी नई पोस्टपेड योजनाएं महामारी के बाद की दुनिया में हमारे ग्राहकों की उत्पादकता आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए उद्योग के प्रमुख लाभों के साथ एक समग्र कनेक्टिविटी समाधान प्रदान करती हैं ”।

सभी पात्र एयरटेल कॉर्पोरेट ग्राहकों को उनके बाद के बिलिंग चक्रों से, जैसा लागू हो, नई योजनाओं में स्थानांतरित कर दिया जाएगा। एयरटेल के नए रिटेल पोस्टपेड प्लान एयरटेल को ग्राहकों से प्राप्त एक महत्वपूर्ण प्रतिक्रिया अधिक डेटा की आवश्यकता थी क्योंकि पूरे परिवार के डिजिटल प्लेटफॉर्म का उपयोग कई गुना बढ़ गया है। प्रतिक्रिया के रूप में, एयरटेल ने अपने ग्राहकों को नए सामान्य नेविगेट करने में मदद करने के लिए अपनी पारिवारिक पोस्टपेड योजनाओं को ताज़ा किया है।