देश का दूसरा सबसे बड़ा टेलीकॉम ऑपरेटर Airtel कई तरह के ऑफर लेकर आता रहता है. अब Airtel अपने Prepaid कस्टमर्स को 5GB डेटा फ्री दे रहा है. ये डेटा बेनिफिट उठाने के लिए यूजर को केवल एक ऐप डाउनलोड करना होगा. इस फ्री डेटा के लिए आपको Airtel Thanks ऐप डाउनलोड करना होगा. आपको बता दें कि Airtel Thanks ऐप यूजर्स को Airtel पेमेंट बैंक एक्सेस करने के अलावा रिवॉर्ड को क्लेम या एक्सेस, रिचार्ज करने भी सुविधा देता है. 

यह भी पढ़े : Horoscope 26 September : आज का दिन इन राशि वालों के लिए थोड़ा कठिन , इन पर रहेगी मां दुर्गा की असीम कृपा

एयरटेल यूजर को एक साथ 5GB डेटा नहीं दिया जाएगा. इसके लिए कंपनी कस्टमर को 1GB डेटा वाले पांच कूपन्स देगी. ये ऑफर नए प्रीपेड कस्टमर को ही दी जा रही है. इसके लिए यूजर को केवल एक नया एयरटेल कनेक्शन लेना है और Airtel Thanks ऐप डाउनलोड करना है. ऐप डाउनलोड करने के बाद अपने मोबाइल नंबर को रजिस्टर करके लॉगिन कर लें. इसके बाद आपको ऐप में My Coupons सेक्शन में जाना होगा, जहां पर फ्री डेटा कूपन्स को क्लेम किया जा सकता है. कंपनी ने कहा है सभी नए यूजर को 1GB -1GB  के 5 डेटा कूपन्स दिए जाएंगे. 

यह भी पढ़े : Navratri rashifal : आज इन राशि वालो पर बरसेगी माता रानी की कृपा , इन राशियों के लिए लाभ के मौके ही मौके

इसके लिए उन्हें ऐप पर लॉगिन करना होगा. इसमें एक कंडीशन ये भी है कि यूजर को 90 दिन के अंदर डेटा वाउचर क्लेम करना होगा वर्ना वो एक्सपायर हो जाएंगे. कंपनी ने बताया कि यूजर सक्सेसफुल रेफरल पर 100 रुपये तक की कमाई कर सकते हैं. इसके लिए उन्हें Airtel Thanks ऐप में जाकर Airtel प्रीपेम सिम के लिए रेफरल लिंक किसी फ्रेंड को भेजना होगा. अगर यूजर का फ्रेंड रेफरल लिंक पर क्लिक करके नया एयरटेल सिम खरीदता है तो दोनों यूजर्स को 100 रुपये का डिस्काउंट कूपन भारती एयरटेल की ओर से दिया जाएगा.