भारत के प्रमुख संचार समाधान प्रदाता, भारती एयरटेल (एयरटेल) ने अपने नवीनतम नवाचार 'एयरटेल ब्लैक' - घरों के लिए भारत का पहला ऑल-इन-वन समाधान लॉन्च करने की घोषणा की। एयरटेल ब्लैक को एक वर्चुअल इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया था। कंपनी ने कहा कि "आज की दुनिया में, ग्राहक का घर कामकाजी जीवन और निजी जीवन दोनों के लिए एक ही जगह बन गया है।"

हाई-स्पीड डेटा की आवश्यकता, घर पर मनोरंजन की आवश्यकता और मोबाइल पर निर्बाध कनेक्टिविटी की आवश्यकता, अब एक समग्र आवश्यकता है। फिर भी इन सेवाओं को व्यक्तिगत सेवाओं के रूप में खरीदा और प्रबंधित किया गया है। कंपनी ने कहा कि "ग्राहकों ने महीनों में अलग-अलग देय तिथियों पर भुगतान किए जाने वाले कई बिलों पर अपनी निराशा व्यक्त की है, भूल गए रिचार्ज के कारण सेवाएं बंद हो रही हैं, और सेवाओं के प्रबंधन में कठिनाई हो रही है। कई स्थानीय सेवा प्रदाताओं से। हमने इस ग्राहक समस्या को हल करने के लिए कुछ नया करने का फैसला किया ”।

एयरटेल ब्लैक समझदार और गुणवत्ता चाहने वाले ग्राहकों के लिए नया कार्यक्रम है। एक ग्राहक एयरटेल ब्लैक बनने के लिए 2 या अधिक एयरटेल सेवाओं (फाइबर, डीटीएच, मोबाइल) को एक साथ बंडल कर सकता है, जो ग्राहक को एक सिंगल बिल, रिलेशनशिप मैनेजरों की एक समर्पित टीम के साथ एक कस्टमर केयर नंबर, और दोषों के प्राथमिकता समाधान के लिए हकदार बनाता है। ये सभी शून्य-स्विचिंग और स्थापना लागत के मूल्य के साथ आते हैं, साथ ही जीवन के लिए मुफ्त सेवा यात्राओं के साथ आते हैं।

ग्राहकों को एयरटेल थैंक ऐप डाउनलोड करने और एयरटेल ब्लैक प्लान प्राप्त करने या मौजूदा सेवाओं को बंडल करके अपनी योजना बनाने की आवश्यकता है। कोई भी पास के एयरटेल स्टोर पर जा सकता है और कंपनी की टीम ग्राहक को एयरटेल ब्लैक तक पहुंचने में मदद करेगी। कोई 8826655555 पर मिस्ड कॉल भी दे सकता है और एयरटेल का एक अधिकारी एयरटेल ब्लैक से कनेक्शन को अपग्रेड करने के लिए ग्राहक से संपर्क करेगा। अधिक जानकारी के लिए https://www.airtel.in/airtel-black पर जा सकते हैं।