Airtel ने इंडिपेंडेंस ऑफर निकाला है जिसके तहत ग्राहकों को 1000GB एडिशनल डेटा दिया जा रहा है। कंपनी ने यह ऑफर एयरटेल की एक्सट्रीम फाइबर होम ब्रॉडबैंड सर्विस का नया कनेक्शन लेने वाले ग्राहकों के लिए निकाला है जिसके तहत उन्हें 1000GB डेटा एडिशनल दिया जाएगा।
कंपनी ने कहा है कि ये ऑफर सारे टॉप शहरों के ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। प्लान्स की कीमत 799 रुपये प्रति महीने से शुरू होती है और ये एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स के साथ आता है। इसमें 12 महीने के लिए ऐमेजॉन प्राइम मेंबरशिप, एयरटेल एक्सट्रीम कंटेंट और विंक म्यूजिक ऐक्सेस मिलता है।
एयरटेल का ये ऑफर प्रीपेड ब्रॉडबैंड प्लान्स और अनलिमिटेड डेटा ऑफर करने वाले प्लान्स में लागू नहीं होगा। साथ ही आपको बता दें 1,000GB एडिशनल डेटा 6 महीने की अवधि के लिए वैलिड होगा। इसमें एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस में 1Gbps तक की स्पीड मिलती है।
जैसा कि ऊपर बताया गया, प्लान की शुरुआती कीमत 799 रुपये प्रति महीने से होती है और ये एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स के साथ आते हैं। इसमें 1 साल के लिए ऐमेजॉन प्राइम और विंक म्यूजिक सब्सक्रिप्शन मिलता है।
आपको बता दें रिलायंस जियो ने भी इंडिपेंडेंस डे के मौके पर एक खास ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को JioFi 4G वायरलेस हॉटस्पॉट खरीदने पर 5 महीने तक के लिए फ्री डेटा और जियो-टू-जियो कॉलिंग मुफ्त मिलेगी।
JioFi 4G की कीमत 1,999 रुपये रखी गई है। इस ऑफर को हासिल करने के लिए ग्राहकों को सबसे पहले JioFi के लिए कोई भी एक मौजूदा प्लान लेने की जरूरत पड़ेगी।