Airtel यूजर्स के लिए खुशखबरी है। इस साल की शुरूआत में Airtel ने होम के ऑल इन वन सॉल्यूशन के लिए Airtel Black को मार्केट में उतारा था। Airtel Black यूजर्स को फाइबर, DTH और मोबाइल सर्विस एक बिल में कंबाइन कर देता है. इसके जरिए कस्टमर्स अपनी जरूरत के हिसाब से कस्टमाइज प्लान भी ले सकते हैं।

यूजर्स प्लान को अपनी जरूरत के हिसाब से कस्टमाइज्ड कर सकते हैं। यूजर्स कई कनेक्शन को एक साथ सब्सक्राइब कर सकते हैं लेकिन इसके लिए उनके पास एक प्राइमरी पोस्टपेड कनेक्शन Airtel Black एलिजिबलिटी के साथ होना चाहिए।

अब Airtel Black को बढ़ावा देने के लिए कंपनी ने प्लान को लॉन्च की है। Airtel Black यूजर्स जो 465 रुपये के DTH प्लान को पहली बार सब्सक्राइब करेंगे उनको ये फ्री में मिलेगा। इसको सबसे पहले Telecom Talk ने रिपोर्ट किया था।

Airtel की वेबसाइट के अनुसार नई किसी भी सर्विस को ऐड करने पर ये उसे 30 दिन फ्री देती है। यूजर्स चाहे तो अपनी एलिजिबिलिटी कंपनी की वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें अपना मोबाइल नंबर और इमेल आईडी देनी होगी।

Airtel Black का इस्तेमाल कर रहे यूजर्स मल्टीपल बिल पेमेंट डेट्स को मैनेज, कस्टमर केयर IVR या सेपरेट सर्विस प्रोवाइडर से बात कर सकते हैं। कंपनी ने कहा है कि कस्टमर केयर रिप्रेजेंटेटिव से 60 सेकेंड्स में यूजर्स  को कनेक्ट कर दिया जाएगा।

इसको लेकर Airtel ने अपनी वेबसाइट पर चार प्लान्स लिस्ट किया है। कस्टमर्स अपनी जरूरत के हिसाब से प्लान को लिस्ट कर सकते हैं। प्लान की कीमत 998 रुपये से शुरू होकर 2,099 रुपये तक जाती है।