एयरटेल (Airtel) ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए एक नया स्मार्टफोन ऑफर जारी किया है। इसके तहत कंपनी सभी नियमों और शर्तों का पालन करने पर ग्राहकों 6,000 रुपये का बड़ा कैशबैक दे रही है। लेकिन इस ऑफर का लाभ पाने के लिए यूजर्स को 249 रुपये या इससे ज्यादा के प्लान को लगातार 3 साल या 36 महीने तक रिचार्ज करना होगा।

एयरटेल कंपनी चाहती है कि उसके यूजर्स मौजूदा प्लान के खत्म होने के 24 घंटों के अन्दर यूजर्स एक और रिचार्ज के साथ रिचार्ज करते रहें। यदि यूजर्स ऐसा नहीं करते हैं, तो इसे लगातार रिचार्ज नहीं माना जाएगा और 6,000 रुपये का कैशबैक नहीं दिया जाएगा।

यह ऑफ़र केवल उन स्मार्टफ़ोन पर लागू है जो 8 अक्टूबर, 2021 या उसके बाद खरीदे गए हैं। हालांकि खरीदा गया स्मार्टफोन केवल 4G Android होना चाहिए। नए 4जी स्मार्टफोन में अपग्रेड करने के बाद यूजर्स के पास सिर्फ रिचार्ज प्लान के साथ रिचार्ज करने के लिए 30 दिन का समय होगा। अगर यूजर्स इससे ज्यादा समय लेते हैं तो उन पर यह ऑफर लागू नहीं होगा।

भारती एयरटेल का कैशबैक ऑफर Xiaomi, Vivo, Samsung, Oppo, Realme, Tecno, Nokia, Infinix, Itel, Lenovo, Lava और Motorola जैसी कंपनियों के स्मार्टफोन्स पर दे रही है।