भारती एयरटेल ने अपने 34 करोड़ कस्टमर्स को ध्यान में रखते हुए Axis Bank के साथ मिलकर एक को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है। कंपनी ने अपने ग्राहकों को अनूठे बेनिफिट्स देने के लिए Axis Bank के साथ रणनीतिक साझेदारी की है। 

यह भी पढ़ें : धांसू बाइक चलाते हैं अरूणाचल प्रदेश के CM Pema Khandu, देखें तस्वीरें

इस कार्ड को खास तौर पर Airtel के ग्राहकों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। Airtel Axis Bank Credit Card यूज करने पर Airtel के कस्टमर्स  को कैशबैक, खास डिस्काउंट, डिजिटल वाउचर्स और कई तरह की कॉम्प्लिमेंट्री सर्विसेज मिलेगी।

यह भी पढ़ें : रूस में भारत की धाक जमाकर अरुणाचल लौटे जुबिलेंट वुशु खिलाड़ी, देखें तस्वीरें

Airtel Axis Bank Credit Card यूजर्स को कार्ड स्पेंड्स पर रिवॉर्ड्स मिलेंगे। वहीं, Airtel Mobile/ DTH के रिचार्ज या Airtel Black एवं Airtel Xstream Fiber के बिल पेमेंट पर 25 फीसदी कैशबैक भी मिलेगा। इतना ही नहीं Airtel Thanks App के जरिए इलेक्ट्रिसिटी/ गैस/ पानी के बिल के भुगतान पर 10 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। इतना ही नहीं Big Basket, Swiggy, Zomato से ऑर्डर के लिए इस कार्ड का यूज करने पर 10 फीसदी का कैशबैक और बाकी सभी स्पेंडिंग पर एक फीसदी का कैशबैक मिलेगा।

ये बेनिफिट्स पाने के लिए यूजर को 500 रुपये की ज्वाइनिंग फीस देनी होगी। हालांकि, कार्ड इश्यू होने के 30 दिन के भीतर एक्टिवेशन पर 500 रुपये का ई-वाउचर मिलेगा।