कोलकाता। इंडिगो एयरलाइंस की एक एयरहोस्टेस की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसकी लाश अपार्टमेंट के बाहर सड़क पर मिली। बताया जाता है कि एयरहोस्टेस ने पिछली रात ही अपने फ्लैट पर बर्थ डे पार्टी दी थी। सुबह उसका शव सेमी न्यूड कंडीशन में सड़क पर पड़ा मिला। मौत की वजह का पता नहीं चल पाया है। 

संदेह है कि या तो उसने आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या हुई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को शिलॉन्ग की रहने वाली 20 वर्षीय खोंग्शित क्लारा राय की लाश उसके फ्लैट के सामने मिली। संदेह जताया है कि क्लारा बिल्डिंग के चौथे माले की खिड़की से गिर गई। पुलिस ने दो महिलाओं को हिरासत में लिया है,जो उसकी मित्र हैं। स्थानीय लोगों ने सुबर 4 बजे शव देखा, इसके बाद बागुहाटी पुलिस थाने को सूचना दी।

इंडियो एयरलाइंस में बतौर लीड केबिन अटेंडेंट काम करने वाली क्लारा का कोलकाता के केस्टोपुर एरिया में फ्लैट था। ये इलाका एयरपोर्ट से नजदीक है। क्लारा को उसके पिता ने कुछ वक्त पहले कोलकाता में एक फ्लैट खरीदकर दिया था। क्लारा का फ्लैट अपार्टमेंट में सबसे ऊपरी मंजिल पर था। 

बताया जाता है कि उस फ्लैट में उस रात को उसने अपने दोस्तों के साथ बर्थ डे सेलिब्रेट किया था। पुलिस को फ्लैट में नशे में धुत दो लड़के मिले। साथ ही फ्लैट के दरवाजे पर कई बीयर की बोतलें भी मिली। फ्लैट में मिले दोनों लड़कों को हिरासत में ले लिया गया है। आसपास के लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक रात को की गई पार्टी में 4 लोगों के होने की बात सामने आई है। 

साथ ही उनका कहना है कि क्लेरा के फ्लैट से देर रात तक आवाजें आ रही थी। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि क्लारा की फ्लैट में ही हत्या करके लाश को खिड़की से नीचे फेंक दिया गया या फिर उसने कूदकर जान दे दी।