बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत अभी तक एक अनसुलझी पहेली बनी हुई है। सुशांत की विसरा रिपोर्ट पर अब एम्स के पैनल में अपनी रिपोर्ट दे दी है, जिसके अनुसार एक्टर को जहर नहीं दिया गया था। यह रिपोर्ट एम्स के पैनल ने आज सीबीआई को सौंपी है। हालांकि कूपर अस्पताल के डॉक्टरों को पूरी तरह से क्लीनचिट नहीं दी गई है। सूत्र के अनुसार रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत को जहर नहीं दिया गया था। एम्स के डॉक्टरों को सुशांत के शरीर में किसी तरह का ऑर्गेनिक जहर नहीं मिला।

हालांकि अभी कूपर अस्पताल के डॉक्टरों को पूरी तरह से क्लीनचिट नहीं दी गई है। कूपर अस्पताल की रिपोर्ट को विस्तार से देखने की जरूरत बताई गई है। एम्स की रिपोर्ट ये इशारा करती है कि कूपर अस्पताल द्वारा सुशांत मामले में लापरवाही बरती गई। गौरतलब है कि कूपर अस्पताल के डॉक्टर्स ने सुशांत की ऑटोप्सी की थी। जिसपर सवाल उठे थे। सुशांत के गले के निशान पर रिपोर्ट में कुछ भी नहीं बताया गया था। सुशांत की मौत की टाइमिंग भी नहीं बताई गई।

सुशांत के परिवार की तरफ से उनके फैमिली वकील ने सुशांत को मौत से पहले जहर दिए जाने की आशंका जताई थी। लेकिन अब एम्स की रिपोर्ट से ये साफ हो गया है कि सुशांत को किसी तरह का जहर नहीं दिया गया था। सुशांत के परिवार ने उनके सुसाइड को हत्या बताया था। सुशांत के पिता ने रिया पर उनके बेटे को जहर देने का आरोप लगाया था। इस मामले में रिया को मुख्य आरोपी बताया गया है। रिया के खिलाफ तीन एजेंसिया जांच कर रही हैं। फिलहाल सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदने के मामले में रिया भायखला जेल में पिछले 22 दिनों से बंद हैं।