टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 world cup 2021) में भारत (India) का पहला मुकाबला चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान (Pakistan) से होना है। दोनों अपने सफर का आगाज एक-दूसरे के खिलाफ मैच के साथ 24 अक्टूबर को करेंगे। दोनों देशों के फैंस इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच 'मारो मुझे मारो' वाले लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है। इस बार उसने उसी अंदाज में भावुक होते बताया कि भाई पाकिस्तान (Pakistan) को यह मैच जीतना बहुत जरूरी है। 

दरअसल, मोमिन साकिब (Momin Saqib) वही पाकिस्तान (Pakistan)ी फैन है, जिसका एक वीडियो वनडे वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान (Pakistan) की हार के बाद काफी छाया हुआ था, उसी वीडियो के बाद यह लड़का दुनियाभर में मशहूर हो गया था। इस लड़के ने एक बार फिरसे भारत-पाक मैच पर अपनी बात रखी है। मोमिन ने कहा कि दो ही तो मैच हैं, एक तो भारत-पाक का मैच और दूसरा आमिर खान का लगान मूवी वाला मैच। जो आपकी सांसें रोक दें, वो ही दिन इंसान को याद रहते हैं और इस महीने के 24 मार्च को यही होने वाला है। 

मोमिन ने आगे कहा कि खुदा की कसम जैसे लगता है कि कल ही 2019 का मैच खत्म हुआ है, वक्त का पता ही नहीं चलता। यह मैच पाकिस्तान (Pakistan) के लिए जीतना बहुत ही जरूरी है। इसके बाद यह लड़का शैडो बॉलिंग और बैटिंग करने लग जाता है। मोमिन ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर जैसे ही पोस्ट किया, यह वायरल हो गया। लोग इसे जमकर शेयर करने लगे। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने इस पर पाकिस्तान (Pakistan) की चुटकी भी ले ली।

बता दें कि टी-20 विश्व कप 2021 में भारत पाकिस्तान (Pakistan) का मुकाबला 24 अक्टूबर को खेला जाएगा। वॉर्मअप मैचों में टीम इंडिया का प्रदर्शन जोरदार रहा है। इंग्लैंड को एकतरफा अंदाज में पटखनी देने के बाद टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को भी चारों खाने चित किया। भारतीय टीम ने दिखा दिया है कि वह इस टूर्नामेंट के लिए पूरी तरह से तैयार है। भारत और पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ होने वाले महामुकाबले पर हर किसी की निगाहें टिकी हुई हैं।