देश के चार राज्यों में मिली बंपर जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 2 दिन के गुजरात के दौरे पर हैं. उन्होंने शुक्रवार को अहमदाबाद में रोड शो किया. पीएम मोदी ने अहमदाबाद एयरपोर्ट से बीजेपी ऑफिस 'कमलम' तक करीब 9 किलोमीटर लंबा रोड शो किया.

यह भी पढ़े : रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक लाउडस्पीकर पर प्रतिबंध, उल्लंघन करने वालों पर होगी कानूनी कार्रवाई


इसके बाद उन्होंने गुजरात पंचायत महासम्मेलन को संबोधित किया. वहीं पीएम ने गांधीनगर में अपनी मां हीराबेन से मुलाकात की. पीएम मोदी की मां से दो साल बाद मुलाकात हुई है. यहां पहुंचकर उन्होंने मां से आशीर्वाद लिया और साथ खाना भी खाया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार की रात अपनी मां हीरा बा से मुलाकात की. प्रधानमंत्री मोदी आज दिन के अपने सभी कार्यक्रम समाप्त करके अपने छोटे भाई पंकज मोदी के आवास पर पहुंचे.

यह भी पढ़े : कुमार विश्वास के घर मिठाई लेकर पहुंचे AAP विधायक नरेश बालियान, पुलिस से हुई भिड़ंत

उनके भाई का घर गांधीनगर के बाहरी हिस्से में रायसन में वृंदावन सोसायटी में है. मोदी की मां अपने छोटे बेटे पंकज मोदी के साथ रहती हैं.

बीजेपी द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार, मोदी रात करीब नौ बजे घर पहुंचे, मां के साथ खाना खाया और उनका आशीर्वाद लिया. पार्टी ने भोजन करते हुए मां-बेटे की तस्वीर भी साझा की है. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री जब भी अहमदाबाद आते हैं, अपनी मां से जरूर मिलते हैं.