मां से बड़ कर इस दुनिया कोई नहीं होता है लेकिन इस कलयुग में मां सबसे बड़ी हैवान बनती जा रही है। कई मांओं के बारे में ऐसी ऐसी खबरे सामने आती है कि खून खोलने लगता है। हाल ही इसी तरह की खून खोलने वाली खबर तमिलनाडु से सामने आई है। तमिलनाडु कुड्डालोर जिले के एक गांव में एक मां अपने प्रेमी के बारे में बेटे के सवाल पर उसे गर्म गर्म लोहे से दाग दिया है।

मां ने अपने बेटे पर गर्म लोहे के पाइप दगने के बाद पड़ोस के एक शख्स ने इस मामले की जानकारी चाइल्डलाइन को दी जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ। जानकारी के मुताबिक 35 साल की मां और उसका 40 साल का प्रेमी बच्चे के साथ अक्सर मारपीट किया करते थे। एक दिन बच्चे ने जब अपनी मां से उसके प्रेमी के साथ संबंध पर सवाल किया, तो उन दोनों ने गरम लोहे के पाइप से बच्चे को जला दिया। फिलहाल चाइल्डलाइन और पुलिस की टीम दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
आरोपी महिला के पति की हो चुकी मौत है। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान एसएन चावड़ी की कपड़ा दुकान की कर्मचारी शांति देवी और उनके प्रेमी एम धुगैयाल अहमद के रूप में हुई है. दो साल पहले शांति के पति हरिकृष्णन की कैंसर से मौत हो गई थी, जिसके बाद वो अहमद के संपर्क में आई, जिसने उसे विश्वास दिलाया कि उसके घर में बुरी आत्माएं हैं। अहमद ने उससे कहा कि वह उसकी आर्थिक समस्याओं को समाप्त करने के लिए कुछ अनुष्ठान करेगा। उन दोनों का परिचय बहुत जल्द एक रिश्ते में बदल गया।