भोपाल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने मंगलवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के संबंध में कहा कि ना जाने उन्हें कब न्याय मिलेगा। राज्यसभा सांसद सिंह ने ट्वीट के जरिए कहा है, 'लालू प्रसाद यादव जी को ना जाने कब न्याय मिलेगा? जिन लोगों ने 'चारा' खाया व खिलाया वो खुलेआम घूम रहे हैं और लालू जी, जिन्होंने इस प्रकरण को सीबीआई को सौंपा, उन्हें सजा पर सजा सुनायी जा रही है। मेरी सहानुभूति लालू जी व उनके परिवार के साथ है।' पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को अदालत ने चारा घोटाले से संबंधित एक मामले में कल ही सजा सुनायी है।

बीजेपी शासित इस राज्य में मच गई खलबली, भाजपा नेताओं ने ही मांग लिया प्रदेश पार्टी अध्यक्ष का इस्तीफा

बता दें कि लालू प्रसाद यादव (Lalu yadav) को दोषी ठहराने की न्यायिक प्रक्रिया को लेकर प्रियंका गांधी वाड्रा ने बयान दिया था। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) की महासचिव प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया था कि लालू प्रसाद यादव को राजनीतिक बदले की भावना से भारतीय जनता पार्टी (BJP) परेशान कर रही है।

कानून और संसदीय कार्य मंत्री रतन लाल नाथ का पाकिस्तान पर तीखा हमला, कहा - बांग्लादेश से माफी मांगे पाक

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar Chief Minister Nitish Kumar) ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के चारा घोटाला (Chara scam) मामले में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu yadav) को दोषी ठहराने की न्यायिक प्रक्रिया को लेकर दिए गए बयान पर आज आश्चर्य व्यक्त किया था। कुमार ने कहा था कि वह यादव को चारा घोटाले में दोषी ठहराए जाने पर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) के बयान को लेकर हैरान हैं।