भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को चल रहे टी 20 विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम की पाकिस्तान (Pakistan) से अपमानजनक हार के बाद सोशल मीडिया (social media) प्लेटफॉर्म पर गाली दी। जैसे कि हम जानते हैं कि दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए T20 World Cup के पहले मैच में पाकिस्तान ने भारत (India)को 10 विकेट से हरा दिया।


मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) पर अपमानजनक बयान देने के लिए प्रशंसकों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म – इंस्टाग्राम और ट्विटर का सहारा लिया है। इस बीच, भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) शमी के बचाव में सामने आए हैं। सहवाग ने शमी पर हुए अपशब्दों पर दुख जताया है और कहा है कि वह उनके (शमी) के साथ खड़े हैं।

सहवाग (Virender Sehwag) ने ट्वीट किया कि “मोहम्मद शमी पर ऑनलाइन हमला चौंकाने वाला है और हम उनके साथ खड़े हैं। वह एक चैंपियन है और जो कोई भी भारत की टोपी पहनता है, उसके दिलों में किसी भी ऑनलाइन भीड़ से कहीं अधिक भारत होता है। आपके साथ शमी। आगे मैच में दिकाडो जलवा ”।

मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) और कप्तान बाबर आज़म (captain Babar Azam) ने एक उल्लेखनीय प्रदर्शन किया क्योंकि पाकिस्तान ने दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में ICC T20 World Cup के अपने शुरुआती मैच में भारत को 10 विकेट से हरा दिया।  रिजवान (79*) और बाबर (68*) ने भारत के गेंदबाजों को शीर्ष पर आने का कोई मौका नहीं दिया क्योंकि दोनों बल्लेबाजों का दबदबा कायम रहा।