परिवर्तन यात्रा लेकर बरेली पहुंचे प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Praspa President Shivpal Singh Yadav) ने नरियावल में जनसभा को संबोधित किया।  उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनेगी तो 300 यूनिट (300 units of electricity will be given free of cost) बिजली फ्री देंगे।  नौजवानों को हर (Government job to one person in every family)  परिवार में एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देंगे।  बीए पास होते ही 5 लाख रुपये सरकारी बजट से रोजगार करने के लिए देंगें। 

शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने कहा कि सत्ता का परिवर्तन होना बहुत जरूरी है।  जबसे भाजपा की सरकार आई है तब से प्रदेश और देश की जनता परेशान है। प्रदेश की जनता भुखमरी पर पहुंच चुकी है।  चुनाव से पहले जो वायदे किये थे उनमें से कुछ भी पूरा नहीं किया। वहीं शिवपाल ने कहा कि हमारी सरकार बनने पर परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी दी जाएगी। 

शिवपाल ने कहा कि कालेधन (Black money) के नाम पर किसी को कुछ नहीं मिला।  भ्रस्टाचार (corruption) खत्म करने का वायदा किया था, लेकिन भ्रस्टाचार नहीं रुका।  हर सरकारी कार्यालय में भ्रष्टाचार बढ़ा है।  नौजवानों को नौकरी देने की बात कही थी, लेकिन नहीं मिली।  दावत देने पर भी 28 प्रतिशत टैक्स देना पड़ता है।  मंहगाई बहुत ज्यादा है।  इन्होंने कानून व्यवस्था को सुधारने की बात कही थी, लेकिन प्रदेश में रेप, हत्या, चोरी की घटनाएं बढ़ी हैं।  छोटे छोटे रोजगार बन्द हो गए हैं।  लोग भुखमरी की कगार पर पहुंच गए और आत्महत्या कर रहे हैं। 

बिजली की कीमतें (Electricity prices ) लगातार बढ़ी हैं।  हमने इसलिए ये परिवर्तन रथ निकाला है कि सत्ता का परिवर्तन करेंगे।  हमने सेक्युलर पार्टियों से कहा एक हो जाओ और भाजपा को हटा दो। हमारी सरकार बनेगी ( 300 units of electricity will be given free of cost) तो 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे। नौजवानों को हर परिवार में (Given a government job to one person in every family) एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देंगे। बीए पास होते ही 5 लाख रुपये सरकारी बजट से रोजगार करने के लिए देंगें। 

शिवपाल ने आगे कहा कि जिस देश के प्रधानमंत्री झूठ बोलते हो, जिस प्रदेश का मुख्यमंत्री झूठ बोलता हो उस देश का क्या होगा। फिर कहते है देश विकास कर रहा है। मजदूर आत्महत्या कर रहा, गरीब आदमी आत्महत्या कर रहा है।  हम जब मंत्री थे तो छोटे छोटे उद्योग करने वालों पर कभी छापा और जुर्माना नहीं पड़ता था, लेकिन अब अधिकारियों को रिश्वत दे दो वरना जुर्माना देना पड़ेगा।  रोजगार खत्म होता चला जा रहा है गरीबी बढ़ती चली जा रही है।  इसलिए भाजपा को हटाना जरूरी है।