कोरोना वैक्सीन लगते ही एक शख्स दूसरी भाषा बोलने जिसका वीडिया इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। यह व्यक्ति चीन की कोरोना वैक्सीन लगने के अपने अनुभव को बड़े ही मजाकिया अंदाज में बता रहा है। लेकिन कुछ देर बार अचानक उसकी आवाज बदल जाती है और शख्स दूसरी भाषा में बोलने लगता है।

ये वीडियो बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इसमें एक तरफ इंजेक्शन दिखाई दे रहा है और दूसरी तरफ एक शख्स की फोटो नजर आ रही है। गोयनका ने कैप्शन के जरिए इसे चीनी वैक्सीन का असर बताया है। वीडियो में शख्स बता रहा है कि कोरोना वैक्सीन लगने के तुरंत बाद तो मुझे कोई साइड इफेक्ट नहीं हुआ लेकिन इसके बाद धीरे-धीरे उसकी आवाज में परिवर्तन आने लगता है और देखते ही देखते वो शख्स दूसरी भाषा में बोलना शुरू कर देता है।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो को अबतक 14 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोग इस पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ लोगों ने तो इसे दूसरी भाषा सीखने का सबसे आसान तरीका करार दिया है। जबकि कुछ लोगों ने कहा कि सस्ते चाइनीज आइटम का रिजल्ट फनी ही होता है। हालांकि यह एक फनी वीडियो है जिसकी स्टोरी हमने आपको बताई है।